Daisy Shah Khatron Ke Khiladi: खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 अब जैसे-जैसे फिनाले की ओर बढ़ रहा है. वैसे-वैसे कंटेस्टेंट के शो से बाहर निकलने का सिलसिला भी शुरू हो गया है. अब इस लिस्ट में डेजी शाह (Daisy Shah) भी शामिल हो गई हैं जिन्होंने टास्क में खराब परफॉर्मेंस के बाद घर का रास्ता दिखा दिया गया है. डेजी शाह एलिमिनेट हो गई हैं और इसी के साथ विनर की रेस से भी. लेकिन इसके बावजूद शो में उन्होंने करोड़ों की कमाई कर डाली है. कैसे ये मामला भी आपको समझा देते है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक एपिसोड की वसूली मोटी फीस
डेजी शाह एक बॉलीवुड सेलेब्रिटी हैं वो फिल्मों में बतौर एक्ट्रेस नजर आ चुकी हैं और सलमान खान जैसे बड़े स्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी है. यही वजह रही कि खतरों के खिलाड़ी शो में आने के लिए उन्होंने मोटी रकम वसूली है. अगर उनकी एक एपिसोड की फीस की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने एक एपिसोड के लिए 15 लाख रूपए चार्ज किए हैं. हफ्ते में ये शो दो दिन आता है. लिहाजा इस हिसाब से उन्हें एक हफ्ते की फीस 30 लाख रूपए मिली है. 



6 हफ्तों के सफर में कमा डाले डेढ़ करोड़
खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में डेजी शाह का सफर 6 हफ्तों का रहा है. यानि कुल मिलाकर डेजी ने इस शो से डेढ़ करोड़ की कमाई की है. यानि ना जीतकर भी वो करोड़पति तो बन ही गईं. वहीं इस शो ने उन्हें फिर से लाइमलाइट में भी लाकर खड़ा कर दिया है. इन दिनों शो के कंटेस्टेंट शिव ठाकरे के साथ उनके लिंकअप की खबरें खूब आ रही हैं. मुंबई में अक्सर दोनों साथ में स्पॉट होते हैं. खबर है कि ये दोस्त से बढ़कर बॉन्डिंग शेयर करते हैं और एक दूसरे को डेट कर रहे हैं हालांकि इन खबरों पर दोनों ने ही चुप्पी साध रखी है.