Ghum Hai kisi Key Pyaar Mein Snake Video: टीवी के पॉपुलर शोज में से एक हैं गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai kisi Key Pyaar Mein). जो फिलहाल नई स्टार कास्ट और नई कहानी के साथ फिर से शुरू किया गया है और इसे खूब प्यार भी मिल रहा है. वहीं हाल ही में सेट पर एक खतरनाक हादसा होते होते रह गया. बारिश का मौसम है लिहाजा फिल्म सिटी के जंगलो से होते हुए एक बड़ा सा अजगर शूटिंग सेट पर जा घुसा जिसे पकड़ने में काफी मशक्कत करनी पड़ी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शक्ति अरोड़ा ने शेयर की वीडियो
इस बार शो के लीड एक्टर हैं शक्ति अरोड़ा जो अक्सर शो और सेट की वीडियो शेयर करते रहते हैं. लेकिन इस बार उनकी वीडियो लोगों की नजरों में आ गई है. क्योंकि इस वीडियो में दिख रहा है एक बड़ा सा अजगर जो गुम है किसी के प्यार में के सेट पर आ घुसा और फिर उसे पकड़ने के लिए रेस्क्यू टीम को बुलाना पड़ा. जिससे पता चला कि इस अजगर ने 150 अंडे दिए हैं. वहीं बाद में उसे पकड़कर जंगल में छोड़ दिया गया.    



वहीं इस वीडियो पर फैंस के खूब कमेंट आए. एक यूजर ने लिखा- शायद अजगर नागिन के सेट पर जाना चाहता था लेकिन गलत जगह पर आ गया. वहीं कुछ यूजर्स ने सेट पर मौजूद लोगों की सलामती को लेकर चिंता भी जाहिर की. 


नई कहानी के साथ शुरू हुआ शो
सई, विराट और पाखी की कहानी हिट हुई और लोगों के जहन में ये किरदार बस चुके हैं लेकिन अब नई कहानी नई कास्ट के छोटे पर्दे पर आ चुकी है. जिसे भी लोग काफी पसंद करेंगे. इस बार शक्ति अरोड़ा, सुमित सिंह और भाविका शर्मा शो में लीड रोल में हैं. सवी के रोल में भाविका एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो माता-पिता के सपने को पूरा करने के लिए आईपीएस बनना चाहती है.