Netizens call Sai Doormat: 'गुम है किसी के प्यार में' (hum Hai Kisikey Pyaar Meiin) विराट, सई और पाखी के चारों ओर स्टोरी कुछ इस तरह घूम रही है कि अब उसे देखकर नेटिजेन्स भी पक चुके हैं. इन तीनों किरदारों को लेकर स्टोरी में ऐसे-ऐसे ट्विस्ट और टर्न्स मेकर्स लेकर आ रहे हैं कि कुछ भी फैंस को नया नहीं लगा रहा है. यहां तक कि अब नेटिजेन्स सई के किरदार को शो में देखकर उन्हें डोरमैट तक कह रहे हैं.  इतना ही नहीं वो सई को सीरियल छोड़ने की सलाह भी दे रहे हैं. ऐसे में अब सई क्या करती हैं और उनका शो कौन सा मोड़ लेता है ये देखना दिलचस्प होगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वजह से नेटिजेन्स हो गए बोर 
इस सीरियल में आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सई चव्हाण हाउस सवी के साथ रहने के लिए आ जाती है. सई को सवी के साथ देखकर विराट और पाखी शॉक्ड हो जाते हैं. सई ने शो में ये कदम इसलिए उठाया है क्योंकि सई को उसके और विराट के बेटे विनायक की कस्टडी नहीं मिली है. इसीलिए उसने चव्हाण निवास आने का फैसला किया. सई के इस फैसले को नेटिजेन्स वीक बता रहे हैं और इसी वजह से उन्होंने सई का कम्पेरिजन डोरमैट से कर डाला. 


 



 


दूसरे यूजर ने लिखा- 'सई के किरदार को देखकर मजा नहीं आ रहा. सई ने सैराट और गुम है को प्रोमो को डिलीट कर दिया है. ऐसे लग रहा है कि कुछ बुरा होने वाला है. उम्मीद है कि मैं गलत सोच रही हूं.


 



 


 


 



 


तीसरे यूजर ने लिखा- 'उम्मीद करती हूं कि शो के खत्म होने के बाद सई की आवाज वापस आ जाएगी और वो चैनल को कहेगी कि कितना पक्षपात दिखाया गया इस सीरियस में. कुछ अनप्रोफेशनल एक्टर्स की वजह से शो की पूरी स्टोरी की खराब कर दी गई.'


 


भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं