Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Actress: 'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल पिछले दो सालों से टीआरपी लिस्ट में बना हुआ है. गुम है किसी के प्यार में सीरियल की कहानी में मिर्च-मसाला लगाने वाली किरदार 'पाखी' की अब कहानी को खत्म किया जा रहा है. जी हां...पाखी यानी ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) अब गुम है किसी के प्यार में सीरियल में नहीं दिखाई देंगी. ऐश्वर्या शर्मा के शो छोड़ने की खबरों के साथ ही एक्ट्रेस की प्रेग्नेंट की अटकलें लगनी शुरू हो गई थीं. सोशल मीडिया पर लोगों का कहना था कि ऐश्वर्या जल्द ही मां बनने वाली हैं, इसलिए वह शो से गायब हो रही हैं, लेकिन यह सभी दावे झूठे हैं! 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'पाखी' क्यों ले रही हैं शो से विदाई?


गुम है किसी के प्यार में (Aishwarya Sharma Tv Show) सीरियल से पाखी की विदाई की खबरों ने फैंस को शॉक कर दिया है. ऐसे में एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की अटकलें लग रही थीं लेकिन यह खबरें झूठी निकलीं. बॉलीवुड लाइफ ने एक्ट्रेस के शो छोड़ने की असली वजह एक रिपोर्ट में बताई है. रिपोर्ट की मानें तो पाखी की कहानी शो में जल्द ही खत्म की जाने वाली है. एक लंबे समय से पाखी, विराट और सई का लव ट्राइएंगल दिखाया जा रहा था, जिससे लोगों को बोरियत होने लगी थी. 



ऐसे में साफ हो जाता है कि ऐश्वर्या (Aishwarya Sharma Pregnancy Rumors) की प्रेग्नेंसी की खबरें पूरी तरह से बेबुनियाद हैं और अफवाह के अलावा कुछ भी नहीं है. बॉलीवुड लाइफ से सीरियल से जुड़े एक सोर्स ने भी बात करते हुए कहा है कि अब गुम है किसी के प्यार में सीरियल में आयशा, नील और हर्षद यानी सई, विराट और सत्या की कहानी पर फोकस किया जाएगा. ऐसे में अब देखना होगा कि आखिर पाखी की कहानी पर मेकर्स किस तरह से फुल स्टॉप लगाते हैं और फैंस के दिल में भी अपनी जगह बनाए रखते हैं.