Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Actress: तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) एक ऐसा कॉमेडी शो है जिसने लोगों के बीच अपनी एक अलग ही जगह बनाई है. ऐसा शायद ही कोई होगा जो इस शो के कलाकारों को नहीं पहचानता होगा. बच्चे से लेकर बड़े तक हर कोई इस शो का फैन है. आज हम आपके साथ शो से जुड़े एक कलाकार की पुरानी तस्वीर शेयर करने वाले हैं और आपको उन्हें पहचानना होगा. तो आइए बिना देर किए तस्वीर देखते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहचाने तस्वीर में कौन हैं
तस्वीर में आप जिस महिला को देख रहे हैं वो  'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की एक अहल किरदार निभाने वाली  कलाकार की है. ये कोई ऐसी कलाकार भी नहीं जो शो में बाद में आई हैं. ये एक्ट्रेस शुरुआती दिनों से ही शो का हिस्सा रही हैं. अगर आप अभी भी नहीं पहचान पाए तो हम आपको बता दें कि ये महिला कोई और नहीं बल्कि कोमल भाभी हैं. कोमल भाभी का असली नाम अंबिका रंजंकर हैं. ये तस्वीर उनके कॉलेज के दिनों की है. 


कोमल भाभी की कॉलेज की है फोटो
इस फोटो को एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया था जो कि अब जम के वायरल हो रही है. इस फोटो में कोमल भाभी ने सूट पहना हुआ है और उनका वजन भी अभी की तुलना में काफी कम है जिसके वजह से उन्हें पहचानना और भी मुश्किल हो रहा है. इस फोटो को शेयर करने के बाद कोमल भाभी कैप्शन में लिखती हैं कि जब मैं कॉलेज में थी...मीठीबाई कॉलेज. इतनी सारी यादें, मस्ती, दोस्त, कॉम्पिटिशन्स, हरिभाई की कटिंग चाय. मैं बुहत खुश हूं कि हम सभी अभी भी टच में हैं और अपनी-अपनी लाइफ में अच्छा कर रहे हैं.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं