KBC 15 Amitabh Bachchan: कौन बनेगा करोड़पति के लेटेस्ट एपिसोड में एक बार फिर से सवालों और जवाबों के बीच अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक किस्सा सामने रख दिया है. बिग बी ने एक कंटेस्टेंट के अंधविश्वास मानने पर बात करते हुए बताया कि जब उनकी गाड़ी के सामने काली बिल्ली आ जाती है तो ड्राइवर रास्ता बदल देता है.साथ ही साथ अमिताभ बच्चन ने अंधविश्वास पर बात करते हुए कहा, 'इन सब पर भरोसा मत किया कीजिए, यह जिंदगी बर्बाद कर देते हैं.'


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर छिड़ी अंधविश्वास पर बात!


कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15 के 9वें एपिसोड में सौरभ सेनगुप्ता नाम का कंटेस्टेंट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan KBC 15) के सामने हॉटसीट पर बैठा. बातों ही बातों में कंटेस्टेंट ने बताया कि एक शख्स है जिसका वह सुबह चेहरा नहीं देखना चाहते क्योंकि फिर उनका दिन खराब हो जाता है. अपनी बात पूरी करने के बाद कंटेस्टेंट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Movies) से पूछते हैं कि क्या वह अंधविश्वास में मानते हैं. बिग बी जवाब में कहते हैं कि वह अंधविश्वास को नहीं मानते हैं. फिर साथ ही अमिताभ बच्चन ने बताया कि उनका ड्राइवर मानता है. 


क्या है काली बिल्ली वाला कनेक्शन?


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Tv Show) ने केबीसी 15 के मंच पर बताया- हम नहीं करते पर जो हमारा गाड़ी चलाता है ना, वो मानता है. बिना वजह गाड़ी घुमा देगा और पूछो तो जवाब में कहेगा कि काली बिल्ली ने रास्ता काट दिया. बिग बी अपने ड्राइवर का किस्सा बताने के बाद हसंते हैं और फिर कंटेस्टेंट समेत फैंस से कहते हैं कि इन सब चीजों पर भरोसा नहीं करना चाहिए, यह जिंदगी को बर्बाद कर देते हैं. बता दें, टीवी का पॉपुलर क्विज शो हर दिन सोम से शुक्र रात 9 बजे सोनी चैनल पर टेलीकास्ट होता है. इस शो को सोनी लिव एप पर भी देखा जा सकता है.