Kapil Sharma Latest News: कपिल शर्मा ना जाने अब तक कितने बड़े-बड़े सेलेब्रिटीज का इंटरव्यू ले चुके हैं लेकिन कॉमेडियन की लाइफ में वो दौर भी आया जब कपिल को इंटरव्यू देना पड़ा था वो भी अपने प्यार की खातिर. ये उस दौर की बात है जब वो गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) पर फिदा थे और उन्हें हमेशा के लिए अपना बनाना चाहते थे. उस वक्त गिन्नी के पिता ने कपिल से मुलाकात की थी और उनसे कई सवाल पूछे थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में एक इंटरव्यू में कपिल ने बताया कि जब वो टीवी पर थोड़ा नाम कमा चुके थे और उन्हें काम भी मिल रहा था तब गिन्नी ने घर पर कपिल के बारे में बताया था. उस वक्त गिन्नी के पिता कपिल से मिलने को तैयार तो हुए लेकिन उनके मन में कई तरह के संदेह थे कि क्या वो परिवार को पाल पाएंगे. इंटरव्यू में उन्होंने कपिल से पूछा था- कि क्या वो एक दिन में 5-10 हजार रूपए कमा पाएंगे. इस पर कपिल ने कहा था कि वो उससे भी ज्यादा कमा रहे हैं. जिसे सुनकर वो हैरान रह गए थे. हालांकि कपिल ने ये भी माना कि ये गिन्नी के प्रति उनके पिता का प्यार ही था कि वो उनसे मिलने को तैयार हुए और दोनों के प्यार को समझा.



2018 में हुई गिन्नी-कपिल की शादी 
साल 2018 में कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने धूमधाम से शादी की थी जिसके चर्चे खूब हुए थे. शादी की अलग-अलग रस्मों और वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हुई थीं. वहीं बात करें इनकी लव स्टोरी की तो वो भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं. दोनों एक ही कॉलेज में थे लेकिन खास बात ये कि कपिल जहां थियेटर क्लासेस देते थे तो वहीं गिन्नी उनकी स्टूडेंट थीं. यही से दोनों का प्यार परवान चढ़ा लेकिन कपिल अपने स्टेटस को लेकर हमेशा इस रिश्ते से झिझकते रहे.