The Kapil Sharma Show: इन दिनों एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में एक नाम खूब सुनाई दे रहा है वो नाम है नाइजीरियन सिंगर रेमा का जो फिलहाल इंडिया में हैं और लोग उनके नाम के दीवाने हुए जा रहे हैं. उनकी एक झलक पाने को फैंस बेकरार हैं और खास बात ये है कि इस हफ्ते वो दिखेंगे द कपिल शर्मा शो में. जी हां...इस हफ्ते के स्पेशल एपिसोड में सिंगर रेमा (Singer Rema) पहुंचेंगे जिससे शो को चार चांद लगने वाले हैं. इस खास एपिसोड की एक छोटी सी झलक खुद फिलहाल कपिल शर्मा ने भी दिखाई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कपिल शर्मा ने शेयर की वीडियो
कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जो कपिल शर्मा शो की है. इस वीडियो में कपिल के साथ सिंगर रेमा अपना वर्ल्डवाइड हिट सॉन्ग बेबी काम डाउन गाते दिख रहे हैं. स्टेज पर कपिल और रेमा के अलावा कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक भी नजर आ रहे हैं तो वहीं ऑडियंस भी रेमा के साथ जमकर थिरक रही है जिससे सेट का माहौल भी जबरदस्त हो गया है. 



इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कपिल शर्मा ने कैप्शन में लिखा कि वो काम डाउन नहीं हो सकते क्योंकि रेमा सेट पर हैं. 


स्पेशल होगा इस हफ्ते का एपिसोड
कपिल शर्मा ने जो छोटी सी क्लिप शेयर की है उसे देखकर साफ है कि ये वीकेंड कितना शानदार होने वाला है. इस हफ्ते सिर्फ रेमा ही नहीं बल्कि 90 के दशक की तीन एक्ट्रेस भी शो में नजर आने वाली हैं. संगीता बिजलानी, वर्षा उसगांवकर और मंदाकिनी इस हफ्ते शो में दिखेंगी और अपने दौर की कुछ यादें ताजा करेंगी. शो के मजेदार प्रोमो सामने आ चुक है जिससे शो में होने वाली मस्ती की झलक दिख गई है.


वहीं 90 के दशक की एक्ट्रेस के अलावा शो में इस हफ्ते छत्रपति की स्टार कास्ट भी नजर आएगी. नुसरत भरुचा पूरी कास्ट के साथ शो में दिखेंगी और जमकर मस्ती का माहौल बन जाएगा.