Kaun Banega Crorepati 15 Promo: टेलीविजन का मशहूर शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) जल्द ही अपने 15वें सीजन के साथ वापसी कर रहा है. इस शो का नया प्रोमो भी आ गया है जिसे देखकर फैंस का एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गया है. इस प्रोमो के साथ ही शो के रजिस्ट्रेशन की डेट भी सामने आ गई है. ऐसे में अगर आप भी बिग बी के सामने बैठकर हॉट सीट पर सवालों का जवाद देकर करोड़पति बनना चाहते हैं तो आपको बस कुछ स्टेप्स को फॉलो करना होगा. जिसकी सारी जानकारी आपको आगे मिलेगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हॉट सीट पर बैठने का मौका
अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के मशहूर शो 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15' का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है. हर बार की तरह इस बार भी बिग बी हॉट सीट पर बैठकर कंटेस्टेंट्स को अपनी किस्मत का ताला खोलने का मौका देंगे. सोनी टीवी ने इस शो का लेटेस्ट प्रोमो शेयर किया है. इस प्रोमो में आप देखेंगे कि अमिताभ बच्चन हॉट सीट पर बैठे हुए हैं और एक लेडीज हॉट सीट पर पहुंचने के लिए नक्शे का सहारा लेती है. इसके बाद वो सुरंग खोदकर और सारी अड़चनों को दूर कर 'केबीसी 15' (KBC 15) के मंच पर पहुंच जाती है.


 



 


29 अप्रैल से शुरू होगा रजिस्ट्रेशन
अगर आप भी इस बार हॉट सीट पर आने के लिए ट्राई करना चाहते हैं तो आपके लिए भी ये सुनहरा मौका है. इसके लिए बस आपको कुछ स्टेप्स को फॉलो करना होगा. 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15' का रजिस्ट्रेशन 29 अप्रैल रात 9 बजे से शुरू हो रहा है. इसके लिए बस आपको पूछे गए सवाल का जवाब देना होगा और आपका रजिस्ट्रेशन प्रोसेस शुरू हो जाएगा. इन सवालों के लिए आपको चैनल को फॉलो करना होगा और पूछे गए सवालों का सही जवाब देना होगा. 


साल 2000 से बिग बी इस शो के साथ
अमिताभ बच्चन और 'केबीसी' का रिश्ता काफी पुराना है. बिग बी इस शो से साल 2000 में जुड़े थे. तब से लेकर वो अभी तक हर साल इस शो को होस्ट करते हैं. यानी कि इस शो को होस्ट करते हुए अमिताभ बच्चन को 22 साल हो चुके हैं.


 


 


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|