Rochelle Rao Maternity Photoshoot: एक्टर कीथ सिक्वेरा (Keith Sequiera) इन दिनों सांतवें आसमान पर हैं. उनकी पत्नी और टीवी एक्ट्रेस रोशेल राव (Rochelle Rao) इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और जल्द बच्चे को जन्म देने वाली हैं. दोनों की पेरेंट्स बनने को लेकर काफी खुश और उत्साहित नजर आ रहे हैं. हाल ही में कीथ ने सोशल मीडिया पर मैटरनिटी फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो रोशेल के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. कीथ ने 7 सितंबर को सोशल मीडिया पर फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करते हुए एक नोट भी शेयर किया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


रोशेल ने दिखाया बेबी बंप


इन तस्वीरों में रोशेल डार्क ग्रीन कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में बेबी बंप दिखाते हुए कीथ के साथ पोज करती नजर आ रही हैं. वहीं, कीथ शर्टलेस लुक में काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं. कीथ ने फोटोज के साथ रोशेल के लिए नोट में लिखा, हमारी साथ में ये जर्नी यादगार रही है. रोशेल की लाइफ इस दौरान एक रोलर कोस्टर राइड की तरह रही है. उनके इमोशन और शारीरिक बदलाव भी खूबसूरत रहे हैं. ये सोचकर मुझे आश्चर्य होता है कि महिलाओं को इतना मजबूत, साहसी और खूबसूरत कैसे बनाया गया है. एक पुरुष के तौर पर मैं कहूँगा कि भगवान ने महिलाओं को बहुत सोच समझकर बनाया है. 



बेबी शावर सेरेमनी भी होस्ट की थी


बता दें कि 2 सितंबर को कीथ और रोशेल ने एक बेबी शावर सेरेमनी भी होस्ट की थी जिसमें उनके परिवार के अलावा करीबी दोस्तों ने भी शिरकत की थी. दोनों ने इस बेबी शावर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं.



एक इंटरव्यू में कीथ ने खुलासा किया था कि वो पिता बनने के लिए पूरी तरह से तैयार थे और रोशेल भी बेबी प्लानिंग के लिए पूरी तरह से तैयार थीं. उन्होंने कहा था, हम कुछ समय से बेबी प्लान कर रहे थे, जब ये हुआ तो हम तैयार और उत्साहित थे. यहां तक कि रोशेल को मुझे बताना भी नहीं पड़ा और मैं खुद ही समझ गया.