Rohit Shetty Khatron Ke Khiladi 13: फेमस रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 13' (Khatron Ke Khiladi 13) में कौन-कौन आएगा इसे लेकर बीते कई दिनों से चर्चा है. कई सितारों के नाम का खुलासा हुआ तो कुछ सितारों का नाम इसलिए भी उछला क्योंकि उन्होंने मोटी फीस के बाद भी शो में आने से मना कर दिया. वहीं अब इस शो के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा हो गया है. खास बात है कि इस कंटेस्टेंट ने खुद ही अपने आने की खबर पर मुहर लगाई है. जानिए कौन है ये कंटेस्टेंट.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शिव ठाकरे हैं कंफर्म
'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) में अपने खेल से सभी का दिल जीतने वाले शिव ठाकरे का रोहित शेट्टी के शो में आना कंफर्म है. इस बात का खुलासा खुद शिव ने ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में दिया. शिव ठाकरे (Shiv Thakare) ने कहा- 'इस शो से जुड़ना मेरे लिए किसी सपने से कम नहीं है. मैंने अपनी लाइफ में कई तरह के डर पर काबू पाया है और रोहित शेट्टी के गाइडलाइंस में खतरों का सामना करना के लिए तैयार हूं. ये मेरी लाइफ का एक बड़ा चांस है'.


 



 


17 जुलाई को हो सकता है प्रीमियर
'खतरों के खिलाड़ी सीजन 13'  (Khatron Ke Khiladi 13) शो के प्रीमियर डेट को लेकर बड़ी जानकारी आई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस शो का प्रीमियर 17 जुलाई से कलर्स चैनल पर होगा. इसके बाद हर वीकेंड पर रोहित शेट्टी खतरों का सामना करवाने आएंगे. 


 



 


इन सितारों के नाम की चर्चा तेज
शिव ठाकरे (Shiv Thakare) ने तो शो में आने की खबरों के कंफर्म कर दिया है. लेकिन इनके अलावा कई और नामों की चर्चा तेज है. ये नाम हैं- सौंदर्या शर्मा, अर्चना गौतम, प्रियंका चाहर चौधरी, आमिस रियाज, दिशा परमार, मुनव्वर फारुकी, सनाया ईरानी, प्रिंस नरुला, अंजलि अरोड़ा और नकुल मेहता.


 


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर | आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी |