Khatron ke Khiladi Season 13: खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 (KKK 13) का आगाज हुए काफी समय हो चुका है और अब ये अब अपने फिनाले की ओर पहुंच चुका है. बीते हफ्ते शो को अपने टॉप 5 फाइनलिस्ट भी मुल चुके हैं. और इस बार फाइनल में पहुंची हैं दो-दो हसीनाएं. पांचों के पांचों कंटेस्टेंट काफी दमदार हैं और कई मुश्किल टास्क करने के बाद इस लेवल तक पहुंचे हैं. लिहाजा इनमे से कौन विनर होगा फिलहाल ये कहना मुश्किल है लेकिन कौन है जो फाइनल में पहुंचा चलिए बताते हैं आपको.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये हैं खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के फाइनलिस्ट
ये सीजन भी काफी मजेदार रहा जिसमे टीवी के कई जाने माने चेहरे दिखे थे. लेकिन एक-एक कर अब सभी कंटेस्टेंट शो से बाहर हो चुके हैं और जो पांच कंटेस्टेंट बचे हैं उनमे ऐश्वर्या शर्मा, शिव ठाकरे, नायरा बैनर्जी, अर्जित तनेजा और डीनो जेम्स का नाम शामिल है. ये सभी कंटेस्टेंट काफी मुश्किलों के बाद इस मुकाम तक पहुंचे हैं. अब इन्हीं में से कोई इस सीजन का विनर होने वाला है. लेकिन कौन ये आने वाले वक्त में पता चल ही जाएगा. लेकिन बीते हफ्ते एक कंटेस्टेंट का फिनाले में जगह बनाने का सपना टूट गया.



सौंदस मौफकीर हुईं शो से आउट
बीते हफ्ते वीकेंड पर आए एपिसोड में सौंदस मौफकीर शो से आउट हो गईं. अगर वो शो में बनी रहतीं तो फिनाले का टिकट जीत सकती थीं लेकिन इतनी दूर आकर शो से बाहर वो हो गई और उन्हें इस बात का बेहद दुख है. वो शुरू से ही शो में काफी एक्टिव रही थीं और हर टास्क को उन्होंन बखूबी निभाया. खैर शो की बात करें तो ये शनिवार और रविवार को कलर्स टीवी पर देखा जा सकता है. इसके अलावा जियो सिनेमा पर भी इसे स्ट्रीम किया जाता है. अगर कोई एपिसोड मिस हो जाए तो इस जियो पर जाकर देखा जा सकता है.