Khatron Ke Khiladi 13 Finale Date: बिग बॉस 17 का आगाज होने जा रहा है तो वहीं एक और चर्चित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 (Khatron Ke Khiladi 13) अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है. वहीं हाल ही में शो का फिनाले एपिसोड भी शूट हो चुका है जिसके बाद से ही इसके संभावित विनर को लेकर तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. कोई ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) को विनर बता रहा है तो कोई किसी और का नाम सजेस्ट कर रहा है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो टीवी की संस्कारी बहू ऐश्वर्या ये खिताब पाने से चूक गई हैं और उनकी जगह बाजी मार ले गए हैं डीनो जेम्स. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तो क्या डीनो हैं खतरों के खिलाड़ी 13 के विनर
जी हां...माना जा रहा है कि ऐश्वर्या और अरिजीत को पछाड़कर डीनो जेम्स खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के विनर बन गए हैं. फाइनल टास्क में उन्होंने पूरी ताकत झोंक दी नतीजा वो शो के विनर बन गए हैं और खतरों के खिलाड़ी की ट्रॉफी अब उनके नाम ही होगी. हालांकि इसे काफी सीक्रेट ही रखा जा रहा है. अब तक विनर को लेकर किसी ने कुछ नहीं कहा है. हर किसी को खतरों के फिनाले एपिसोड का इंतजार है. चलिए बताते हैं फिनाले एपिसोड कब और कहां देखा जा सकता है. 



14 अक्टूबर को है शो का फिनाले
ठीक डेढ़ हफ्ते बाद खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 का फिनाले होगा. 14 अक्टूबर यानि शनिवार को फिनाले एपिसोड के साथ ही शो के विनर के नाम का ऐलान भी हो जाएगा. कलर्स चैनल पर इसे टेलीकास्ट किया जाएगा तो साथ ही जियो सिनेमा पर भी इसे देखा जा सकता है. 14 अक्टूबर को खतरों के खिलाड़ी के खत्म होते ही 15 अक्टूबर से बिग बॉस 17 शुरू हो जाएगा. रविवार को शो का ग्रैंड प्रीमियर होगा और कंटेस्टेंट घर में दाखिल होंगे. जिसे लेकर भी दर्शक काफी एक्साइटेड हैं.