Molkki 2 Latest News: पिछले महीने 13 फरवरी को ही मोलकी 2 का आगाज कलर्स चैनल पर हुआ था लेकिन एक महीना होने से पहले ही इसके बंद होने की खबरें आने लगीं और अब ये साफ हो चुका है कि शो ऑफ एयर किया जा रहा है लेकिन इतनी जल्दी इस शो के बंद होने से जहां फैंस हैरान हैं तो वहीं कास्ट की भी आंखें आखिरी एपिसोड करते हुए नम हो गईं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस हफ्ते टेलीकास्ट होगा आखिरी एपिसोड 
खबर है कि बीते रविवार को इस शो का आखिरी एपिसोड शूट किया गया जहां स्टार कास्ट काफी इमोशनल नजर आईं लेकिन ये तय हो चुका था लिहाजा अब इस हफ्ते शो का आखिरी एपिसोड टेलीकास्ट किया जाएगा जिससे इसके फैंस भी काफी निराश हैं. क्योंकि इसके पहले सीजन को लोगों ने काफी प्यार दिया था जिसमें अमर उपाध्याय, प्रियल महाजन लीड रोल में थे. कुछ अलग सी कहानी लोगों को खूब भाई लिहाजा पहला सीजन हिट रहा था यही वजह थी कि इसके दूसरे सीजन को फैंस की डिमांड के बाद लाया गया लेकिन जल्द ही इसे ऑफ एयर करने की खबर आ गई जिसकी कई वजहें भी बताई जा रही हैं.



इन कारणों से ऑफ एयर हुआ शो
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शो के बंद होने के पीछे कई कारण है. शो को टीआरपी ना मिलना भी इसका प्रमुख कारण बताया जा रहा है. शो को रेटिंग नहीं मिली जिसके कारण ही मेकर्स ने इसे बंद करने का फैसला लिया. इसके अलावा खबर ये भी है कि प्रोडक्शन और चैनल के बीच तालमेल ना बैठ पाने के कारण भी इसे बंद करने का फैसला लिया गया. हालांकि अब तक ऑफिशियली इसे लेकर कुछ भी नहीं कहा गया है. वैसे आपको बता दें कि ये कोई  इकलौता शो नहीं है जो इतने कम समय में ही बंद होने जा रहा है बल्कि इससे पहले भी कई शो रातों रात गायब हो चुके हैं. गुप्ता ब्रदर्स, निक्की और जादुई बबल, सरगम की साढ़े साती, इश्क पर जोर नहीं, लॉकडाउन की लव स्टोरी जैसे शो भी कम समय में ही टीवी से गायब हो गए थे.     


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे