टीवी की सबसे महंगी एक्ट्रेस, जिसकी रातों रात डबल हुई फीस.. एक एपिसोड का इतना करती हैं चार्ज!

TV Highest Paid Actress: रुपाली गांगुली को यूं तो इंडस्ट्री में एक लंबा अरसा हो चुका है लेकिन अनुपमा सीरियल ने उनकी किस्मत ही बदलकर रख दी. इस एक शो की बदौलत वो छोटे पर्दे की सबसे महंगी एक्ट्रेस बन बैठीं.

पूजा चौधरी Sun, 29 Jan 2023-6:25 am,
1/5

टीवी की क्वीन अनुपमा

रुपाली गांगुली इन दिनों स्टार प्लस के शो अनुपमा में टाइटल रोल प्ले कर रही हैं. ये शो टीआरपी में शुरुआत से ही नंबर 1 पर है तो वहीं इसके किरदारों लोगों के दिलों में बस चुके हैं. खासतौर से अनुपमा यानि रुपाली गांगुली. सच मानिए तो इस एक रोल ने रुपाली गांगुली की किस्मत ही बदलकर रख दी है.

2/5

बनीं हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस

इस किरदार को निभाने के बाद ही रुपाली गांगुली आज टीवी इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस बन गई हैं. शो शुरू होने के कुछ समय बाद ही उनकी फीस रातों रात डबल कर दी गई. इसकी वजह थी शो को मिली पॉपुलैरिटी और इसका टीआरपी में नंबर 1 पर आना. मेकर्स ने इसकी वजह रुपाली गांगुली को ही माना. 

3/5

एक एपिसोड का मिलता है 3 लाख

जहां शो शुरू होने के समय रुपाली गांगुली एक एपिसोड के डेढ़ लाख रुपए चार्ज कर रही थीं तो वहीं आज उन्हें एक एपिसोड की फीस 3 लाख रुपए मिल रही है. किसी भी एक्ट्रेस को कभी इनती फीस नहीं मिली. लेकिन रुपाली गांगुली की किस्मत ने बाजी पलटी तो क्या खूब चमकी. 

4/5

कई सालों से हैं इंडस्ट्री में

अनुपमा नाम का ये शो आज सारे सीरियल्स को पीछे छोड़ रेस में सबसे आगे निकल चुका है. हर एपिसोड के 3 लाख कमाने वालीं अनुपमा ने अब खुद के लिए 1 करोड़ की गाड़ी खरीदी है और ये खबर जानने के बाद लोगों ने दांतों तले उंगलियां दबा ली है.     

5/5

एक शो ने बदल दी किस्मत

फिलहाल रुपाली गांगुली टीवी की क्वीन बन चुकी हैं और उनका कोई रिकॉर्ड तोड़ पाएगा या नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा. लेकिन फिलहाल नारी शक्ति को दर्शाते इस किरदार को निभाकर अनुपमा फिलहाल अपनी सक्सेस को खूब इन्जॉय करती दिखती हैं.  

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link