Goodbye 2022: Anupama-Anuj से लेकर Aryan-Imlie तक, इन ऑनस्क्रीन जोड़ियों ने सालभर किया इंप्रेस; कभी हंसाया-कभी रुलाया

Best OnScreen Couples of 2022: साल 2022 में टीवी स्क्रीन के कई कपल्स ने फैंस के दिलों में जगह बनाई है. ऑनस्क्रीन कपल्स (Popular Tv Couples) की केमेस्ट्री ने कभी फैंस को रुलाया तो कभी रोमांस के साथ गुदगुदाया है. टीवी के शौकीन लोगों के घरों में जगह बना पाने वाले ऑनस्क्रीन कपल्स ने सालभर जमकर सोशल मीडिया पर भी पॉपुलैरिटी बटोरी है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 14 Dec 2022-12:10 pm,
1/5

Anupamaa-Anuj: अनुपमा सीरियल (Anupamaa Serial) में अनुज को 26 साल बाद उसका प्यार यानी अनु मिली है. अनुज अपना प्यार हरदम अनुपमा पर छिड़कता नजर आता है. अनुज-अनुपमा की केमेस्ट्री ने दर्शकों को सालभर खूब इंप्रेस किए रखा है. 

2/5

Aryan-Imlie: 'इमली' सीरियल के लीड किरदार आर्यन और इमली की खट्टी-मीठी जोड़ी ने दर्शकों को खूब लुभाया. दोनों की लड़ाई से लेकर प्यार तक ने फैंस को सीरियल से जोड़े रखा. सीरियल में इमली का किरदार निभाने वाली सुम्बुल तौकीर खान की एक्टिंग कमाल की रही है.

3/5

Fateh-Tejo: 'उड़ारियां' सीरियल की जोड़ी फतेह और तेजो ने दर्शकों का बहुत सारा प्यार पाया है. इस सीरियल ने कम समय में टीवी दर्शकों के बीच पॉपुलैरिटी हासिल की है. प्रियंका चहर चौधरी और अंकित गुप्ता की ऑनस्क्रीन जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया है. 

4/5

Sai-Virat: 'गुम हैं किसी के प्यार में' सीरियल की जोड़ी सई और विराट को फैंस खूब पसंद करते हैं. जब मेकर्स ने कहानी में ट्विस्ट लाने के लिए विराट और पत्रलेखा की शादी करा दी थी, तो सीरियल की पॉपुलैरिटी को भी धक्का लगा था. 

5/5

Preeta and Karan: 'कुंडली भाग्य' सीरियल के प्रीता और करण ने अपनी लव केमेस्ट्री से दर्शकों को खूब हंसाया है. प्रीता यानी श्रद्धा आर्या ने अपने किरदार से सिर्फ टीवी स्क्रीन पर ही नहीं सोशल मीडिया पर भी फैंस का खूब प्यार पाया है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link