फिल्मों के हीरो से ज्यादा फीस लेते हैं ये TV Actors, देखें सबसे महंगा कौन?

Tv Actors Who Earn More Money Than Bollywood Actors: कमाई के मामले में बॉलीवुड स्टार्स का क्या कहना. ये करोड़ों में चार्ज करते हैं और इनकी फीस जानकर लोगों के होश उड़ जाते हैं. लेकिन इस मामले में कुछ टीवी एक्टर्स ऐसे हैं जो बॉलीवुड स्टार्स को भी पीछे छोड़ देते हैं.

पूजा चौधरी Mon, 08 May 2023-4:55 pm,
1/5

मोहित रैना लेते हैं भारी फीस

Mohit Raina: कभी सिर्फ टीवी पर ही नजर आने वाले मोहित रैना आज ओटीटी स्टार भी बन चुके हैं. उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी देवों के दव- महादेव से मिली और आज भी उन्हें टीवी के शिव के रूप में ही जाना जाता है. रिपोर्ट्स की माने तो मोहित रैना एक एपिसोड का 1 लाख तक चार्ज करते हैं.

2/5

दिव्यांका त्रिपाठी भी नहीं किसी से कम

Divyanka Tripathi: दिव्यांका त्रिपाठी की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वो डेली सोप में काफी समय से नजर नहीं आ रही हैं इसके बावजूद उनकी जबरदस्त फैन फोलोइंग है और लोगों के दिलों में वो आज भी बसती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक दिव्यांका आज भी एक एपिसोड का 80 हजार से 1 लाख तक चार्ज करती हैं.

3/5

हिना खान का कायम है जलवा

Hina Khan: हिना खान का टीवी पर शानदार करियर रहा. जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की राह पकड़ी और अपनी दमदार एक्टिंग से वहां भी छा गईं. भले ही बॉक्स ऑफिस पर उनकी फिल्मों ने धमाल नहीं मचाया लेकिन उनकी हैक्ड और लाइन्स को काफी सराहा गया था. वहीं आज हिना किसी भी प्रोजेक्ट के लिए भारी फीस चार्ज करती हैं. वो एक एपिसोड के 1 लाख तक लेती हैं.

4/5

राम कपूर लेते है एक एपिसोड का सवा लाख

Ram Kapoor: टीवी से लेकर फिल्मों और फिल्मों से लेकर टीवी तक छाए रहने वाले राम कपूर ने अपनी अदाकारी की छाप हर जगह छोड़ी है. वो बेहतरीन काम करते हैं और उसके बदले चार्ज करते हैं अच्छी खासी फीस. रिपोर्ट्स की माने तो राम कपूर एक एपिसोड के 1.25 लाख तक लेते हैं.

5/5

रुपाली गांगुली है सबसे महंगी एक्ट्रेस

Rupali Ganguly: रुपाली गांगुली को अगर इस वक्त टीवी की सबसे महंगी एक्ट्रेस कहें तो कुछ गलत ना होगा. अनुपमा ने उनकी जिंदगी बदल दी. ये शो इस कदर पॉपुलर हुआ कि रुपाली किसी परिचय की मोहताज नहीं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस शो के हिट होने के बाद उनकी फीस रातों रात डबल हो गई और आज वो एक एपिसोड के 3 लाख तक ले रही हैं. जो सबसे ज्यादा है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link