Tv Actors जिन्होंने रियलिटी शो से कर रखी है तौबा! फैंस को है बेसब्री से इंतजार

TV Actors Who Far Away From Reality Show: टीवी पर इन दिनों खूब रियलिटी शो चल रहे हैं जिनकी टीआरपी हमेशा ही हाई रहती है. यही वजह है कि बिग बॉस से लेकर खतरों के खिलाड़ी तक टीवी के कई बड़े चेहरे नजर आ चुके हैं लेकिन कुछ एक्टर्स आज भी ऐसे हैं जिन्होंने इन रियलिटी शोज से तौबा कर रखी है.

पूजा चौधरी Thu, 23 Mar 2023-7:08 pm,
1/5

रियलिटी शो से दूर हैं शाहीर

Shaheer Sheikh: शाहीर शेख को किसी परिचय की जरूरत नहीं. सीरीयल्स के साथ साथ वो म्यूजिक वीडियो को लेकर भी छाए रहते हैं. लेकिन इतना पॉपुलर फेस होने के बावजूद वो कभी किसी रियलिटी शो में नजर नहीं आए हैं और ना ही उनका इन शोज में आने का फिलहाल कोई इरादा है.

2/5

पार्थ ने भी बना रखी है दूरी

Parth Samthaan: टीवी एक्टर पार्थ समथान को भला कौन नहीं जानता. अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी वो काफी चर्चा में रहे हैं, लेकिन उनके फैंस ने अभी तक उन्हें किसी रियलिटी शो में नहीं देखा है. फिलहाल पार्थ किसी शो में हिस्सा लेने भी जा रहे हैं. इस बात की भी कोई खबर नहीं हैं.  

3/5

हर्षद चोपड़ा किसी रियलिटी शो में नहीं दिखे

Harshad Chopda: हर्षद चोपड़ा को इंडस्ट्री में 10 साल से ज्यादा का वक्त हो चुका है. इन सालों में हर्षद कई बड़े शोज का हिस्सा बने लेकिन इनमें से एक भी रियलिटी शो नहीं रहा. हालांकि फैंस उन्हें ऐसे रीयल शो में देखना चाहते हैं लेकिन हर्षद ने इससे दूरी ही बना रखी है.

4/5

मोहसिन ने भी किया रियलिटी शो से इंकार

Mohsin Khan: ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसा हिट शो देने वाले मोहसिन भी काफी फेमस हैं. इस इकलौते शो से ही मोहसिन ने खूब फैन फोलोइंग भी बना ली है लेकिन मोहसिन ने खुद को रियलिटी शोज की दुनिया से फिलहाल दूर ही रखा है. हालांकि उन्हें ऑफर मिलते रहते हैं.

5/5

पर्ल वी पुरी भी नहीं कर रहे रियलिटी शो

Pearl V Puri: पर्ल वी पुरी भी फेमस एक्टर हैं जो पिछले 10 सालों से लोगों को खूब एंटरटेन कर रहे हैं लेकिन रियलिटी शो की बात करें तो अब तक वो ऐसे किसी भी शो का हिस्सा नहीं बने हैं. हालांकि फैंस उन्हें रियलिटी शो में देखना चाहते हैं.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link