Ratan Rajput Controversy: टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत (Ratan Rajput) ने हाल ही में कास्टिंग काउच (Casting Couch) के बारे में खुलासा किया है. एक इंटरव्यू में रतन ने बताया कि एक कास्टिंग को-ऑर्डिनेटर ने उनके ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला दिया था और उनका फायदा उठाना चाहता था. रतन ने आजतक से बातचीत में बताया कि ये तब की बात है जब वह फिल्म इंडस्ट्री में नई थीं और वह एक पॉपुलर डायरेक्टर के पास ऑडिशन के लिए गई थीं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


रतन ने बताया कि ऑडिशन के बाद वो कास्टिंग को-ऑर्डिनेटर उन्हें एक रेस्टारेंट लेकर गया और वहां एक स्क्रिप्ट दी. इस दौरान उसने रतन को एक ड्रिंक पीने के लिए दी और उसे पीने पर जोर देने लगा. इस दौरान रतन के साथ उनकी दोस्त भी थी. रतन ने वो ड्रिंक पी लिया और घर पहुंचते समय उन्हें कुछ ठीक नहीं लगा. उन्हें अंदेशा हुआ कि उनके कोल्ड ड्रिंक में कुछ मिला हुआ था जिससे उन्हें काफी अजीब लग रहा था. 40 मिनट बाद मुझे उसी जगह से दूसरे ऑडिशन के लिए कॉल आ गया क्योंकि मुझे कहा गया था कि अगर मैं पहले ऑडिशन में सेलेक्ट हो जाउंगी तो दूसरे ऑडिशन के लिए कॉल किया जायेगा. स्क्रिप्ट बेहद बकवास थी और मुझसे कई लोगों ने कहा कि तुमने उस समय न क्यों नहीं कहा, तब मैं ऐसे फेज में थी कि मुझे खुद पर डाउट होने लगा था कि मैं एक मौका छोड़ रही हूं.



रतन अपने दोस्तों के साथ उस दूसरे ऑडिशन पर गईं. उनके मुताबिक ऑडिशन की जगह बहुत ही अजीब थी. पूरी लोकेशन पर सबकुछ बिखरा हुआ पड़ा था, लाइटिंग बेहद बकवास थी, कपड़े इधर उधर पड़े थे. मैंने वहां एक लडकी को बेहोशी की हालत में देखा. मुझे समझ आ गया था कि यहां जो होना था वो हो चुका है. एक व्यक्ति ने उन्हें वहां देख लिया कि वो और भी लोगों के साथ हैं और वो उनपर चिल्लाने लगा. रतन जल्दी से वहां से निकल गईं.