KKK 13 Date Announced: खतरों के खिलाड़ी एक चर्चित रियलिटी शो है और इसके हर सीजन का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से रहता है. अब खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 (Khatron Ke Khiladi 13) को लेकर खूब हो हल्ला महीने भर से मचा है. शो की शूटिंग हो चुकी है और अब बारी है इसके टेलीकास्ट की जो 15 जुलाई से होने जा रहा है. एक पोस्ट शेयर कर खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 की डेट अनाउंस कर दी गई है. जिसके मुताबिक 15 जुलाई से हर शनिवार और रविवार को रात 9 बजे इसे टेलीकास्ट किया जाएगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शो का एक प्रोमो शेयर किया गया है जिसमे कंटेस्टेंट एक के बाद एक खतरनाक स्टंट करते दिख रहे हैं. इस बार कई जाने माने चेहरे शो में नजर आने वाले हैं. अर्चना गौतम, शिव ठाकरे, ऐश्वर्या शर्मा, डेजी शाह, शीजान खान, रोहित रॉय, रुचि चतुर्वेदी, अंजुम फकीह, अरजित मौफकीर, नायरा बैनर्जी शो का हिस्सा बनेंगे जो जबरदस्त टास्क करते दिखेंगे.



शूटिंग के आखिरी दिन जमकर की मस्ती
वहीं अब सभी कंटेस्टेंट केपटाउन से लौट रहे हैं. शूटिंग के आखिरी दिन का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कंटेस्टेंट ने जमकर मस्ती और धमाल दिखाया. सभी शो से जुड़कर काफी खुश दिखे और अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. 



इस बार अर्चना गौतम शो में काफी एक्टिव दिखीं और उनकी चर्चा सबसे ज्यादा हो रही है. वहीं इस बार शो में एक ट्विस्ट भी लगने वाला है. इस बार हिना खान और दिव्यांका त्रिपाठी यानि दोनों ही अपने अपने सीजन की दमदार कंटेस्टेंट को शो में इनवाइट किया गया. कहा गया कि बतौर चैलेंजर वो शो में दिखेंगी जो कंटेस्टेंट की मुश्किलों को और बढ़ा देंगी. आपको बता दें कि दिव्यांका अपने सीजन की रनरअप रही. हालांकि उनके ना जीत पाने का दुख दर्शकों को खूब रहा. वहीं हिना खान ने भी अच्छे से हर टास्क को परफॉर्म किया और खूब सुर्खियां बंटोरी थी.