Rajshree Thakur Tv Shows and Movies: टीवी सीरियल सात फेरे में सलोनी का किरदार निभाकर घर-घर में पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस राजश्री ठाकुर (Rajshree Thakur) एक बार फिर से लाइमलाइट का हिस्सा बन गई हैं. राजश्री ठाकुर ऐसे तो अब टीवी स्क्रीन पर कम दिखाई देती हैं लेकिन हाल में एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें देख फैंस की आंखें चौंघिया गई हैं. सात फेरे की सलोनी यानी राजश्री ठाकुर (Rajshree Thakur Tv Serial) की पूरी काया पलट हो गई है, जिसे देख लोग हैरान हुए जा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'सलोनी' की ग्लैमरस अदाओं का जादू देख हो जाएंगे इंप्रेस


सात फेरे में सलोनी बनकर फेमस हुईं राजश्री ठाकुर (Rajshree Thakur Instagram) इंस्टाग्राम पर अक्सर ही अपनी नई फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती हैं. एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटोज को देख कोई नहीं कह सकता है, यह वही सात फेरे वाली सीधी-सादी सलोनी है. एक्ट्रेस का पूरा का पूरा ट्रांसफॉर्मेशन हो चुका है, लंहगा-चोली, सूट-साड़ी नहीं बल्कि एक्ट्रेस एक-से-एक स्टाइलिश कपड़ों में दिखती हैं और जमकर फैंस की तारीफें पाती हैं. 



सात फेरे की 'सलोनी' खूब रहती हैं सोशल मीडिया पर एक्टिव


राजश्री ठाकुर (Rajshree Thakur Tv shows) को साल 2005 में सात फेरे: सलोनी का सफर सीरियल से पहचान मिली थी. सात फेरे के बाद राजश्री सीरियल शादी मुबारक और अपनापन में भी नजर आई हैं. एक्ट्रेस ने शादी मुबारक सीरियल में एक घरेलू से बिजनेसवुमेन बनने वाली महिला का किरदार निभाया था. राजश्री ठाकुर फिलहाल कुछ समय से टीवी स्क्रीन से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. 


राजश्री ठाकुर का वर्कफ्रंट 


राजश्री ठाकुर (Rajshree Thakur Marriage) के वर्कफ्रंट पर नजर डालें तो सात फेरे:सलोनी का सफर के साथ-साथ एक्ट्रेस ने कसम से, बनूं मैं तेरी दुल्हन, छोटी बहू, सपना बाबुल का बिदाई, अगले जन्म मोहें बिटिया ही कीजो, भारत का वीर पुत्र, शादी मुबारक और अपनापन में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी हैं.