Saath Nibhana Saathiya Mohammad Nazim: टीवी के पॉपुलर शो की बात करें तो साथ निभाना साथिया का नाम इतिहास में जरूर दर्ज है. कई सालों तक टीवी पर चलने वाले इस शो ने लोगों को खूब एंटरटेन किया. अहम मोदी और गोपी बहू (Gopi Bahu) की जोड़ी उस वक्त टीवी की हिट जोड़ियों में से एक थी लेकिन इस शो को सालों हो चुक हैं और कलाकार काफी बदल चुके हैं और जिंदगी में आगे भी बढ़ चुके हैं. आज हम आपको अहम मोदी के किरदार में नजर आने वाले एक्टर मोहम्मद नजीम (Mohammad Nazim) के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी जल्द ही पंजाबी फिल्म रिलीज होने वाली है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आजकल कहा हैं मोहम्मद नजीम
साथ निभाना साथिया से मोहम्मद नजीम को घर-घर में पहचान मिली. इस किरदार में उन्हें इतना पसंद किया गया कि लोग इन्हें आज भी इसी नाम से ज्यादा जानते हैं. इस सीरियल के अलावा भी मोहम्मद नजीम ने कई शोज में काम किया. वो एक हजारों में मेरी बहना है, ये रिश्ता क्या कहलाता है, दीया और बाती हम, ये हैं मोहब्बतें, साथ निभाना साथिया 2 में दिखे और लोगों को उनका काम पसंद आया. 


 मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो

अब 7 सालों बाद की वापसी
अब खबर है कि सात सालों के बाद मोहम्मद नजीम फिर से पंजाबी फिल्मो में वापसी कर रहे हैं. उनकी फिल्म रॉकस्टार मुंडा जल्द ही रिलीज होने जा रही है. जिसमें वो रॉकस्टार के किरदार में नजर आएंगे. हालांकि उन्होंने इतना लंबा वक्त क्यों लिया इस बारे में पूछने पर मोहम्मद नजीम का कहना है कि सब कुछ अच्छी स्क्रिप्ट पर डिपेंड करता है. उन्हें इस फिल्म की कहानी अच्छी लगी लिहाजा उन्होंने इसके लिए हां कहा. इससे पहले अभिनेता 2017 में Big Daddy नाम की फिल्म में नजर आए थे. जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया लेकिन इसके बाद वो फिल्मों से दूर ही रहे. उन्होंने अब सात साल के बाद पंजाबी फिल्म को साइन किया और फिलहाल वो इसके प्रमोशन में जुटे हैं.  


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे