Bigg Boss 16 Shiv Thakare: बिग बॉस 16 से घर-घर में पहचान बनाने वाले शिव ठाकरे (Shiv Thakare) इन दिनों खूब सुर्खियों में छाए हुए हैं. हर इवेंट से लेकर ग्लैम वर्ल्ड की पार्टीज में हिस्सा बन रहे शिव ठाकरे (Shiv Thakare Bigg Boss) की सोशल मीडिया पर भी खूब तेजी से पॉपुलैरिटी बढ़ रही है. एक आम शख्स से शिव ठाकरे सेलिब्रिटी की कैटेगरी में शिफ्ट हो गए हैं. अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि जल्द ही शिव ठाकरे (Shiv Thakare Movies) का बड़े पर्दे पर दिखने का सपना भी पूरा होने जा रहा है. रिपोर्ट्स की मानें तो शिव ठाकरे (Shiv Thakare Marathi Movie) को एक मराठी फिल्म के लिए साइन किया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या शिव ठाकरे का पूरा होने जा रहा सपना?


बिग बॉस 16 में सिम्मी ग्रेवाल के सामने शिव ठाकरे (Shiv Thakare Instagram) ने कबूला था कि उनका सपना है वह फिल्मों में काम करें. हीरो बनकर बड़े-बड़े पोस्टर पर अपनी तस्वीर देख सकें. बिग बॉस 16  तो शिव ठाकरे (Shiv Thakare Wife) नहीं जीत सके लेकिन रियलिटी शो खत्म होते ही उनके पास प्रोजेक्ट्स का ढेर लग गया. रिपोर्ट्स की मानें तो शिव ठाकरे (Shiv Thakare Veena Jagtap) को कई रियलिटी शोज भी ऑफर हुए हैं. लेकिन टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार, शिव ठाकरे को एक मराठी फिल्म मिली है. जिसमें वह लीड रोल निभाते दिखाई देंगे. 



टेलीचक्कर की रिपोर्ट के अनुसार, शिव ठाकरे (Shiv Thakare and Nimrit Kaur) की फिल्म 2 इडियट्स के बैनर तले अमोल खैरनार प्रोड्यूस करने वाले हैं. रिपोर्ट्स तो ऐसी भी हैं कि शिव ठाकरे (Shiv Thakare New Show) को रोहित शेट्टी (Khatron Ke Khiladi) के शो 'खतरों के खिलाड़ी' का भी ऑफर मिला है. हालांकि इनमें से किसी भी खबर पर शिव ठाकरे या अन्य किसी सोर्स से कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे