Tv Actress Broken Marriage: कहते हैं जोड़ियां आसमानों में बनती है और उन्हें धरती पर सही जोड़ों में मिलाने का काम भगवान ने इंसानों पर छोड़ दिया है. लेकिन कई बार कुछ रिश्ते ऐसे जुड़ जाते हैं जो एक दूजे के लिए बने ही नहीं होते हैं. कई टीवी एक्ट्रेस रही जिन्होंने एक नहीं 2-2 बार खुद को मौका दिया लेकिन दोनों ही बार उनका पार्टनर उनके लिए सही च्वाइस साबित नहीं हुआ. नतीजा दोनों ही शादियां असफल हो गईं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चलिए बताते हैं उन एक्ट्रेस के बारे में जिनके लिए शादी का एक्सपीरियंस अच्छा नहीं रहा और हर बार उन्होंने टूटे रिश्ते का दर्द झेला. 


श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)
श्वेता तिवारी ने काफी जल्दी ही शादी का फैसला ले लिया था और राजा चौधरी को खुद के लिए चुना लेकिन एक बेटी के जन्म के बाद ये रिश्ता टूट गया. श्वेता के मुताबिक राजा उनके प्रति काफी एग्रेसिव थे. वहीं कुछ सालों के बाद श्वेता की जिंदगी में प्यार लौटा और एक्टर अभिनव संग शादी कर ली. लेकिन बेटे के जन्म के बाद इस रिश्ते को भी टूटने से कोई नहीं बचा पाया.



स्नेहा वाघ (Sneha Wagh)
टीवी एक्ट्रेस स्नेहा वाघ ने भी एक नहीं दो-दो बार शादी की लेकिन हर बार टूटे रिश्ते का दर्द झेला. पहली शादी में घरेलू हिंदा झेलने वालीं स्नेहा ने दूसरी शादी अनुराग सोलंकी से की लेकिन ये रिश्ता 8 महीने भी नहीं चल पाया था. वहीं पहली शादी उन्होंने अविष्कार दार्वेकर से की थी.



दीपशिखा नागपाल (Deepshikha Nagpal)
टीवी और फिल्मों दोनों में बराबर नजर आने वालीं दीपशिखा भी एक नहीं बल्कि दो-दो बार तलाक ले चुकी हैं यानि उनकी दोनों ही शादियां असफल रहीं. पहली शादी जीत उपेंद्र से हुई और 10 साल में ये रिश्ता टूट गया. इसके बाद दूसरी शादी हुई केशव अरोड़ा से. लेकिन ये रिश्ता भी नहीं चल पाया. 



चाहत खन्ना (Chahat Khanna)
टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस चाहत खन्ना भी दो बार शादी टूटने का दर्द झेल चुकी हैं. 2006 में उनकी पहली शादी हुई लेकिन एक साल में ही दोनों अलग हो गए. फिर 2013 में फरहान मिर्जा से दूसरी शादी महज 5 साल ही चली. 



चारू असोपा (Charu Asopa) 
एक्ट्रेस चारू असोपा आज सिंगल मदर बनकर बेटी की परवरिश कर रही हैं. इससे पहले उनकी दो शादियां टूट चुकी हैं.18 की उम्र में ही पहली शादी करने वालीं चारू का ये रिश्ता संभल नहीं पाया. इसके बाद 2018 में उन्होंने राजीव सेन से शादी की पर ये भी एक मोड़ पर आकर खत्म हो गया.