Aasif Sheikh in Bhabi ji Ghar Par Hain: आसिफ शेख (Aasif Sheikh) आज टीवी इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम हैं. आसिफ ने वैसे तो कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम किया है लेकिन उन्हें सही मायनों में पहचान कॉमेडी टीवी सीरियल भाभी जी घर पर हैं (Bhabi ji Ghar Par Hain) से मिली थी. इस टीवी सीरियल में आसिफ ने विभूति नारायण मिश्रा का किरदार निभाया है जो बेरोजगार है और लोग उसे नल्ला कहकर चिढ़ाते हैं. हालांकि, क्या आप जानते हैं कि रियल लाइफ में भी आसिफ ने एक ऐसा दौर देखा था जब उनके पास कोई काम नहीं था और हालात इस कदर बिगड़ चुके थे कि लोगों ने उनके फोन तक उठाने बंद कर दिये थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


2011 से 2014 का समय आसिफ की लाइफ का सबसे कठिन दौर 


एक इंटरव्यू में आसिफ ने बताया था कि साल 2011 से 2014 का समय उनकी लाइफ के सबसे कठिन दौर में से एक था. यह वो समय था जब उनकी मां बहुत बीमार थीं और उनकी सेवा में लगे आसिफ ने अपना जमा जमाया काम तक छोड़ दिया था. आसिफ ने बताया कि उस दौरान जब उन्हें मदद की ज़रूरत पड़ी तब लोगों ने उनके फोन कॉल तक रिसीव करने बंद कर दिये थे. आसिफ ने इस बुरे वक्त में अपनी मां को खो दिया था लेकिन उन्हें अच्छे-बुरे का तजुर्बा हो गया था. 



सलमान खान से है दोस्ती 


आसिफ शेख बताते हैं कि सलमान खान के साथ उनकी गहरी दोस्ती है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बुरे दौर में सलमान खान ने आसिफ की बहुत मदद की थी. आसिफ के अनुसार, उनका और सलमान का याराना 30 साल से भी पुराना है, उनका सलमान के घर आना-जाना है और सलमान के पिता सलीम भी उनसे बेहद प्यार करते हैं. बताते चलें कि आसिफ शेख का नाम वर्ल्ड बुक्स ऑफ रिकॉर्ड में भी शामिल है. असल में आसिफ ने भाभी जी घर पर हैं में सर्वाधिक 300 बार से ज़्यादा अलग-अलग किरदार निभाए हैं और ऐसा करने वाले वे टीवी इंडस्ट्री के इकलौते एक्टर हैं.