Sushmita Sen Bhabhi Bold Look: सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन और भाभी चारु असोपा (Charu Asopa) लंबे वक्त से एक दूसरे से अलग रह रहे हैं. कुछ दिन पहले ऐसी खबरें आई थीं कि दोनों फिर से एक साथ आ गए हैं लेकिन चारु ने क्लीयर कर दिया कि तलाक जल्द होने वाला है. वहीं अब तलाक की खबरों के बीच चारु असोपा आए दिन सोशल मीडिया पर इतनी बोल्ड फोटोज शेयर कर रही हैं कि तस्वीरें लगातार इंटरनेट का पारा बढ़ा रही हैं. इन फोटोज को देखकर राजीव सेन भी शॉक्ड हो जाएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहनी बैकलेस ड्रेस
चारु असोपा (Charu Asopa) ने सोशल मीडिया पर मिरर सेल्फी शेयर की है. इस मिरर सेल्फी में एक्ट्रेस चेयर पर बैठी हैं और शीशे के सामने खुद को निहारती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस इस ड्रेस में काफी ज्यादा स्टाइलिश और ग्लैमरस लग रही हैं.


 



 


बोल्ड है लुक 
चारु असोपा की ये ड्रेस बैकलेस है और ऑफ शोल्डर है. इसे पहनकर एक्ट्रेस शीशे में देख रही है. फोटो में एक्ट्रेस का लुक काफी ज्यादा बोल्ड और हॉट लग रहा है. इसके साथ ही वो अपनी परफेक्ट बॉडी को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए चारु ने इतनी ज्यादा बोल्ड लिपस्टिक लगाई हुई है कि वो उनके लुक को और भी ज्यादा हॉट बना रही है.


शुद शेयर की फोटो
चारु असोपा (Charu Asopa) ने इस बोल्ड फोटो को आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद शेयर किया है. एक्ट्रेस ने इस फोटो को शेयर करते वक्त म्यूजिक वाला आइकन शेयर किया. 


 



 


जून में हो सकता है राजीव-चारु का तलाक
फिलहाल चारु असोपा कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. आए दिन वो अपने फोटोशूट की तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. कुछ वक्त पहले चारु असोपा (Charu Asopa) ने ईटाइम्स से बात करते हुए राजीव सेन संग तलाक की खबरों पर चुप्पी तोड़ी थी. चारु ने बातचीत में कहा था- 'हमने तलाक लेने के फैसले को कैंसिल नहीं किया है. बस इतना है कि जून तक हम दोनों 6 महीने के लिए कूलिंग ऑफ पीरियड पर है. फिलहाल मैंने राजीव संग अपने रिश्ते को पहले से थोड़ा बेहतर किया है और राजीव भी अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं.


 


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|