Taarak Mehta Asit Modi and Shailesh Lodha: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो करीब 14 सालों से दर्शकों को हंसा और गुदगुदा रहा है. लेकिन हाल में टीवी शो कुछ कंट्रोवर्सी को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में छाया हुआ है. शो के प्रोड्यूसर असित मोदी और तारक मेहता का किरदार निभा चुके शैलेश लोढ़ा के बीच का घमासान थमने का नाम ले ही नहीं रहा है. शैलेश के शिकायत दर्ज कराने के बाद अब असित मोदी ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए इल्जामों का खेल जारी रखा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शैलेश ने बहुत छोटी बात पर छोड़ा शो- असित मोदी 


तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित मोदी ने हाल में एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने शैलेश लोढ़ा कंट्रोवर्सी पर खुलकर बात की है. असित मोदी ने कहा, उन्हें बहुत बुरा लगा है जिस तरह से शैलेश ने पूरे मामले को हैंडल किया है. असित ने कहा, कुछ महीने पहले उन्हें कोर्ट का नोटिस मिला, उन्हें कोई कारण समझ नहीं आया क्योंकि उन्होंने पेंडिंग पेमेंट चुकाने से मना कभी किया ही नहीं था. असित ने कहा, असल में हमने लगातार ईमेल और टेकस्ट भेजकर उन्हें पेंडिंग पेमेंट को लेकर कॉन्टैक्ट किया था क्योंकि  सारी फॉर्मेलिटी पूरी करनी थीं, हर संस्थान होता भी ऐसी ही है लेकिन वह (शैलेश) उन फॉर्मेलिटीज को पूरा करना ही नहीं चाहते थे. 


असित मोदी ने ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, प्रोडक्शन को उम्मीद थी कि शैलेश शो में वापसी करेंगे लेकिन काफी समय तक वह जब नहीं आए तो शैलेश को रिप्लेस करना पड़ा. असित मोदी ने साथ ही कहा, जब लंबे समय तक किसी के साथ काम करते हैं तो कुछ मतभेद हो जाते हैं लेकिन क्या परिवार के लोग आपस में झगड़ते नहीं हैं...वह बाहर जाकर काम करना चाहते थे और कवि सम्मेलन में हिस्सा लेना चाहते थे. तारक मेहता एक डेली सोप है, ऐसे में यह पॉसिबल नहीं था. इसके बारे में हमारी बात भी हुई थी लेकिन वह वापिस नहीं लौटे.


असित मोदी ने शैलेश की बातों का दिया जवाब 


असित मोदी ने इंटरव्यू में कहा, वह अपने आत्मसम्मान की बात कर रहे थे तो हमारा भी तो आत्मसम्मान है. असित ने साफ शब्दों में कहा, दोहों और कविता में उनका जिक्र करना शैलेश को शोभा नहीं देता है, उनके इस बर्ताव से बहुत चोट पहुंची है, जबकि हमारा रिश्ता काफी अच्छा था. उनके काम को हमेशा सम्मान दिया, शो के टाइटल के हिसाब से सबसे बड़ा और मेन कैरेक्टर दिया...यह जानते हुए वह एक एक्टर नहीं हैं, लेकिन फिर एक दिन लड़ाई हो जाती है तो शख्स बुरा बन जाता है...!