Nidhi Bhanushali Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के पॉपुलर किरदारों में एक किरदार सोनू का भी रहा है जिसे तीन अलग अलग एक्ट्रेस निभा चुकी हैं. निधि भानुशाली भी उनमें से एक हैं जो इस शो का हिस्सा रहीं और जिन्होंने सालों तक सोनू के किरदार को निभाया और इसे पॉपुलर बनाने में सहयोग दिया. लेकिन कुछ साल पहले निधि ने इस शो को अलविदा कह दिया था. तब से लेकर अब तक वो किसी दूसरे सीरीयल में नजर नहीं आई हैं. ऐसे में पॉपुलैरिटी में बने रहना निधि के लिए अब आसान बात नहीं है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लाइमलाइट में बने रहने की करती हैं कोशिश
तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में निकलने के बाद निधि भानुशाली सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं लेकिन इसकी वजह है उनका अनूठा लुक और बोल्ड अंदाज. शो से इतर निधि एक अलग इमेज रखती हैं. वो काफी बिंदास और बोल्ड हैं. लिहाजा वो इसी स्टाइल में अपनी तस्वीरें शेयर कर खूब लाइमलाइट बंटोरती हैं. लेकिन लगता है कि अब लोग उनके इस अंदाज से भी बोर होने लगे हैं. तभी तो ना तो वो ज्यादा सोशल मीडिया पर छा रही हैं और ना ही उन्हें कोई खास काम मिल रहा है. 




नए लुक को लेकर रही थीं चर्चा में 
निधि बीते दिनों तब चर्चा में आई थीं जब उन्होंने नए हेयर स्टाइल केसाथ तस्वीरें शेयर की थीं. इन तस्वीरों में निधि काफी छोटे बालों में नजर आ रही थीं, उन्होंने नाक में बाली पहनी थी औक लोगों को उनकास ये अंदाज खास पसंद नहीं आया था. लिहाजा यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया था. निधि रीयल लाइफ में घूमने फिरने की काफी शौकीन हैं इसलिए वो अक्सर रोड ट्रिप की तस्वीरें, वीडियो और एक्सपीरियंस शेयर करती रहती हैं और दोस्तों के साथ अपने वेकेशन को खूब इन्जॉय करती दिखती हैं.   


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं