Priya Ahuja Video: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की यूं तो हर एक्ट्रेस पॉपुलर हैं लेकिन प्रिया आहूजा की बात ही कुछ और है. शो में भले ही उनका किरदार यानि रीटा रिपोर्टर कभी कभार ही नजर आती हो लेकिन सोशल मीडिया पर खबरों में कैसे बने रहना है वो प्रिया आहूजा को बखूबी आता है. अब वो दुल्हन बनकर छा गई हैं. व्हाइट सिल्वर लहंगा, गले में रानियों सा हार, नाक में नथ और सिर पर ओढ़ा सुहाग का लाल दुपट्टा. उन्हें देख यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि ये प्रिया आहूजा ही हैं. इस ब्राइडल लुक में वो काफी खूबसूरत दुल्हन लग रही हैं. वहीं अगर आप सोच रहे हैं कि क्या वाकई एक बेटे की मां प्रिया ने शादी कर ली है तो जरा ठहर जाइए. दरअसल, ये सिर्फ एक फोटोशूट है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मालव राजदा से हुई है प्रिया की शादी
वैसे आपको बता दें कि प्रिया आहूजा की शादी पहले ही हो चुकी है. उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के डायरेक्टर रहे मालव राजदा के साथ ब्याह रचाया है. वो एक बेटे की मां भी बन चुकी हैं और खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं. मालव से उनकी मुलाकात तारक मेहता.. शो के सेट पर ही हुई थी. लिहाजा दोनों प्यार में पड़े और शादी कर ली. फिलहाल मालव इस शो को छोड़ चुके है और खबर है कि जल्द ही प्रिया भी इससे अलविदा ले सकती हैं.   



बेहद बोल्ड हैं प्रिया
रीटा रिपोर्टर यानि प्रिया आहूजा रीयल लाइफ में काफी बोल्ड हैं और उनके सेक्सी फोटोशूट अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. यही वजह है कि शो में ना के बराबर नजर आने वालीं प्रिया खबरों में खूब बनी रहती हैं. हाल ही में उनका बेडरूम फोटोशूट खूब वायरल हुआ था जिसमें प्रिया महज एक चादर में तस्वीरें खिंचवाती दिखी थीं. 



पति मालव के साथ भी प्रिया अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.


भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.