Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Controversy:  तारक मेहता का उल्टा चश्मा सो के निर्माता काफी समय से विवादों से घिरे नजर आ रहे थे लेकिन इस बार मामला और भी गंभीर है. शो में रोशन भाभी का किरदार लंबे समय से निभाती आ रहीं जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने असित मोदी पर गंभीर आरोप लगाए हैं और अब उन्होंने भिड़े यानि मंदार चंदवादकर को खरी-खरी सुना दी है. उनके मुताबिक उन पर कई को एक्टर्स केस वापस लेने का दबाव भी बना रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भिड़े पर क्यों भड़कीं ‘रोशन भाभी’
एक लेटेस्ट इंटरव्यू में जब मंदार चंदवादकर को लेकर जेनिफर से सवाल किया गया तो वो काफी भड़की हुई लगीं. उन्होंने कहा- ‘मंदार भी तो आखिर एक मर्द ही है वो क्या ही करेगा. कल एक को-एक्टर ने कॉल कर मंदार को गालियां दी कि वो कैसे पलट गया. लेकिन मुझे उसकी परवाह नहीं.’ मंदार चंदवादकर भिड़े को लेकर काफी नाराज दिखीं. उनके मुताबिक वो असित मोदी के कहने पर ही काम कर रहे हैं. असित मोदी जो कहेंगे वहीं मंदार कहेगा. 


शो के कई एक्टर्स ने की जेनिफर से बात
वहीं जेनिफर ने ये भी रिवील किया कि शो के कई कलाकारों का उन्हें कॉल आया जिनमें से कुछ उनके साथ दिखे तो कुछ ने उन्हें केस ना करने की सलाह दी क्योंकि इस शो से कई लोगों का पेट पल रहा है. हालांकि जेनिफर ने साफ कर दिया है कि वो काफी परेशान है और उनके साथ गलत भी हुआ है लिहाजा वो किसी भी हालत में पीछे नहीं हटेंगी. 



असित मोदी पर लगे हैं गंभीर आरोप
आपको बता दें कि हाल ही में खबर आई कि जेनिफर ने असित मोदी पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं उनके मुताबिक सेट पर उनके साथ कई बार बदसलूकी हुई लेकिन वो चुप रहीं. लेकिन मार्च में कुछ ऐसा हुआ जिसे वो अब बर्दाश्त नहीं कर सकतीं. हालांकि असित मोदी ने भी जेनिफर के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करा दिया है.