Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah New Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एक हंगामा खत्म होने से पहले ही दूसरा शुरू हो जाता है. अब एक बार फिर वैसा ही हुआ. होली का त्यौहार है सब खुशी से झूम रह हैं. अच्छे से त्योहार को मनाने की तैयारी भी कर रहे हैं. लेकिन ये क्या पर्व से पहले ही सोसायटी में महायुद्ध छिड़ने की नौबत आगई है. क्योंकि पोपटलाल हो गए हैं नाराज और अब वो भिड़े की दुनिया हिलाने के लिए रेडी हैं. आखिर ऐसा हुआ क्या है कि उनका पारा यूं चढ़ गया है. चलिए बताते हैं पूरा किस्सा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

होलिका दहन पर बिफरे पोपटलाल
ये तो आप जानते ही है कि होली का त्योहार गोकुलधाम में कितनी धूमधाम से मनाया जाता है. खासतौर से होलिका दहन की पूजा सब साथ में मिलकर करते हैं. इस बार भी ऐसा ही हुआ लेकिन पोपटलाल के पहुंचने से पहले ही पूजा संपन्न कर ली गई और होलिका दहन भी हो गया. जब पत्रकार साहब ने ये देखा तो वो गुस्से से लाल हो गए. और भिड़े पर भड़क उठे. पत्रकार इस बात से खफा थे कि उनके आने से पहले होलिका दहन आखिर हो कैसे गया लेकिन भिड़े सही मुहूर्त का हवाला देते रहे और गलती पोपटलाल की ही बताते रहे. जिससे वो और भी गुस्सा हो गए. 



क्या बिगड़ेगी पोपटलाल की होली
अब सवाल ये कि क्या पोपटलाल गोकुलधाम के होली के रंग में भंग डालेगा. दरअसल, इतिहास गवाह है कि जब जब पोपटलाल को गुस्सा आता है तो वो दुनिया वाकई हिला देते हैं. ऐसे में अब होली की पूजा ना हो पाने से वो काफी नाराज है भिड़े से जिसके कारण उन्होंने होली पार्टी को ही कैंसिल करने की बात कह डाली है. हालांकि टप्पू के वापस आने से हर कोई इस बार होली को लेकर काफी उत्साहित हैं और होली मनाना चाहते हैं. लेकिन अब पोपटलाल को मना इतना आसान नहीं होगा.    


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे