TMKOC New Tapu: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में अब एक-एक कर सारी खाली जगहों को भरा जा रहा है. हाल ही में शो को नई बावरी मिली थी जिससे दर्शक काफी उत्साहित नजर आए. वहीं अब खबर है कि शो के मेकर्स ने नए टप्पू को भी ढूंढ लिया है. वो हैं नितिश भलूनी (Nitish Bhaluni) जो राज अनादकट को शो मे रिप्लेस करेंगे. अभी तक इनके नाम का ऑफिशियल ऐलान भले ही ना किया गया हो लेकिन खबर पक्की मानी जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जल्द शूटिंग करेंगे शुरू
खबर ये भी है कि जल्द ही नितिश भलूनी इस किरदार की शूटिंग शुरू कर देंगे और जेठालाल के घर में फिर से रौनक लौट आएगी. नितिश की बात करें तो वो पहले ‘मेरी डोली मेरे अंगना’ शो में नजर आ चुके हैं. लेकिन इस शो से जुड़ना अब उनके लिए फायदे का सौदा हो सकता है. क्योंकि तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक चर्चित शो है जो पिछले 15 सालों से टीआरपी में भी नंबर 1 पर बना है. रिपोर्ट्स की माने तो जल्द ही इसका ऐलान ऑफिशियली कर दिया जाएगा. 



राज अनादकट को करेंगे रिप्लेस
पिछले साल ही राज अनादकट ने शो को अलविदा कहा था. जो दर्शकों के लिए बड़ा झटका था. क्योंकि टप्पू के किरदार को हमेशा ही काफी पसंद किया गया. राज अनादकट किसी और प्रोजेक्ट से जुड़े जिसके कारण ही उन्होंने शो को छोड़ा था. इसके बाद से ही राज अनादकट को काफी मिस किया जा रहा था. हाल ही में असित मोदी ने कहा था कि शो के सभी नदारद किरदारों की जल्द ही वापसी होगी और इस कड़ी में अब वाकई काम शुरू कर दिया गया है. राज अनादकट से पहले इस रोल को भव्या गांधी ने निभाया था और ये टेलीविजन का आइकॉनिक कैरेक्टर बन गया.    


भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं