Priya Ahuja Quit TMKOC: लगता है तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो को किसी की नजर लग गई है. एक के बाद एक कलाकार शो को अलविदा कह रहे हैं और अब इस लिस्ट में नाम जुड़ गया है प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) का भी. जी हां..उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में शो छोड़ने की अनाउंसमेंट कर दी है और साफ कर दिया है कि अब वो इस शो का हिस्सा नहीं हैं. वो रीटा रिपोर्टर का किरदार प्ले कर रही थीं जो काफी समय से शो में नजर नहीं आ रहा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक मीडिया हाउस को दिए लेटेस्ट इंटरव्यू में प्रिया आहूजा ने कहा- 'उनकी तरफ से कुछ क्लियर नहीं है, मुझे कोई भी जवाब नहीं दिया गया, मैंने उन्हें जो लास्ट मैसेज किया उसके बाद मैंने भी उनसे कभी नहीं पूछा...मीडिया में भी इतनी बातें हो चुकी हैं. तो जहां तक मुझे लगता है कि अब मैं उस शो का हिस्सा नहीं हूं, उनकी तऱफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं है, तो मैं अनाउंस करना चाहूंगी कि मैं अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा का हिस्सा नहीं हूं. मैं शो के साथ अपना रिश्ता खत्म करती हूं’ इससे साफ है कि आने वाले किसी एपिसोड में प्रिया आहूजा शो में नजर नहीं आने वाली हैं. 



प्रिया के पति रहे हैं शो के डायेक्टर
वैसे आपको बता दें कि प्रिया आहूजा के पति मालव राजदा तारक मेहता का उल्टा चश्मा के डायरेक्टर रह चुके हैं. जिन्होंने 14 सालों तक शो को डायरेक्ट किया यहीं पर उनकी मुलाकात प्रिया से हुई और बाद में दोनों ने शादी कर ली. लेकिन बीते साल मालव ने भी शो को अलविदा कह दिया था जिसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि अब प्रिया आहूजा भी शो को क्विट कर देंगी लेकिन ऐसा हुआ नहीं. ऐसी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई लेकिन वो काफी समय से शो में दिखी भी नहीं. पर अब उन्होंने साफ कह दिया है कि वो शो का हिस्सा नहीं हैं.