Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Today Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में यूं तो हर किरदार अजब गजब है जो कभी ना कभी किसी ना किसी मुसीबत में घिर ही जाता है लेकिन जेठालाल सबस अनूठे हैं. भई इनकी कुंडली ना जाने किस घड़ी में बनी है कि एक परेशानी खत्म होती नहीं कि दूसरी सामने आ खड़ी होती है. अब देखिए ना..होना कुछ था और हो कुछ गया. अब इस चक्कर में जेठालाल को होना पड़ेगा बबीता जी के सामने शर्मिंदा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आने वाला एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है. दरअसल, एक शख्स इलेक्ट्रोनिक्स आइटम बड़ी तादाद में खरीदना चाहता है. डील पक्की भी हो जाती है लेकिन एडवांस पर बात अटक जाती है. जहां जेठालाल आधा एडवांस मांगता है तो वहीं वो शख्स सिर्फ 5 फीसदी एडवांस देने पर अड़ जाता है. जिससे डील कैंसिल होने की कगार पर आ जाती है. तभी चाय लेकर कोई आता है और जेठालाल उस शख्स को चाय ऑफर करता है जो गलती से उस पर गिर जाती है. बस फिर क्या था हंगामा तो होना ही था. 



अब मजेदार बात ये है कि ये शख्स कोई और नहीं बल्कि बबीता जी की फ्रेंड के पति हैं. लेकिन एक दूसरे को वो नहीं जानते. लिहाजा जेठालाल ने अनजाने में ये गलती हो जाती है. लेकिन बबीता जी अब उसी शख्स को जेठालाल से मिलवाएगी और जब दोनों आमने-सामने होंगे तो क्या होगा ये देखने में काफी मजा आने वाला है. 


जेठालाल होगा बबीता जी के सामने शर्मिंदा
अब सवाल ये कि क्या जेठालाल की बात जब बबीता जी को पता चलेगी तो वो कैसे रिएक्ट करेंगी. क्या जेठालाल को होना पड़ेगा बबीता जी के सामने शर्मिंदा? या ये डील ही कैंसिल हो जाएगी या फिर जैसे तैसे बबीता जी इस बात को हैंडल कर लेंगी और सारा मामला सुलझ जाएगा. ये देखना दिलचस्प होगा जिसका खुलासा आने वाले एपिसोड में हो ही जाएगा.