Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Today Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की गोकुलधाम सोसायटी में यूं तो कुछ ना कुछ होती ही रहता है लेकिन इस बार यहां आधी रात को जो आफत आई है उससे हर किसी के होश ही उड़ गए हैं. किसी को लग रहा है कि सोसायटी में भूत है तो कोई किसी अनजाने से डर से काफी घबराया हुआ है लेकिन ये माजरा है क्या वो किसी को समझ नहीं आ रहा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आधी रात को घर के बार मिले गिफ्ट
हुआ ये कि आधी रात को किसी ने सभी गोकुलधामवासियों के घर की घंटी बजाई. जब बाहर जाकर देखा गया तो वहां से दरवाजे पर गिफ्ट का बॉक्स मिला लेकिन अब सब सोच रहे हैं कि ये गिफ्ट कौन और क्यों लेकर आया है. वो अंजान शख्स सोसायटी में ही है लेकिन किसी को भी दिखाई नहीं दे रहा जिससे हर किसी को डर है कि कहीं सोसायटी में भूत का साया तो नहीं. लेकिन लगता है कि यहां तो माजरा कुछ और ही है. सोसायटी में तूफान जो आया है. 



नए टपू की हो रही एंट्री
तारक मेहता का उल्टा चश्मा को उनका नया टप्पू मिल चुका है. लिहाजा ये सारा ताना बाना शरारती टप्पू का ही है जिनका किरदार काफी समय से मुंबई से दूर दिखाया गया था लेकिन अब उसने वापसी की टिकट पकड़ ली है और टप्पू के यूं अचानक आ जाने से सोसायटी में तूफान आना तो लाजिनी था खासतौर से भिड़े की जिंदगी में. हालांकि सोसायटी में जेठालाल और बापूजा को भी नहीं पता कि आखिर ये हो क्या रहा है क्योंकि टप्पू ने सभी से अपनी वापसी की बात छिपाई थी. अब देखना दिलचस्प होगा कि जब हर किसी को सच पता चलेगा तो उनका कैसा रिएक्शन होगा. क्योंकि जिसे सब भूत समझ रहे हैं वो भूत नहीं बल्कि नटखट और शैतान टप्पू है.   


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे