Taarak mehta  Ka Ooltah Chashmah News: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काफी समय से नदारद चल रहे टप्पू के किरदार की वापसी हो चुकी है. नीतीश भलूनी को नया टप्पू बनाकर शो में लाया गया है जिससे लोग काफी खुश हैं लेकिन ऐसे लोगों की भी कमी नहीं जिन्होंने इसमे भी कोई कमी ढूंढ ही निकाली है और उन्होंने सोशल मीडिया पर इसे लेकर नीतीश भलूनी और शो को ट्रोल कर दिया. इतना ही नहीं उनकी तुलना राज अनादकट से भी की गई. लेकिन अब नीतीश ने इस पर जवाब दे दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्रोलर्स को दिया ये जवाब 
नीतीश भलूनी ने जैसे ही शो में एंट्री ली तो इस शो को चाहनेवाले काफी खुश हो गए हैं लेकिन लोग बार बार किरदार बदलने से नाराज भी नजर आ रहे हैं. यही वजह है कि उन्होंने शो के बायकॉट की मांग भी उठा दी लेकिन अब इस पर रिएक्ट करते हुए नीतीश ने कहा है कि हर कलाकार का अपना अंदाज होता है जो अपने हिसाब से कैरेक्टर को प्ले करते हैं. वो भी अब टप्पू के रोल को अपने तरीके से ही निभाने जा रहे हैं. उन्होंने ये भी बताया कि कैसे वो दिन रात इस किरदार के लिए मेहनत कर रहे हैं. वहीं आने वाले एपिसोड रे बारे में भी उन्होंने कहा कि कहानी आगे और भी दिलचस्प होने वाली है. 



दिलीप जोशी संग काम करने पर जताई खुशी
वहीं नीतीश जहां इस शो से जुड़कर काफी खुश हैं तो वही दिलीप जोशी संग काम करके भी उन्हें काफी मजा आ रहा है. उनके मुताबिक जितना वो इस शो से जुड़कर सीख रहे हैं उतना शायद कभी नहीं सीख पाते. 


जल्द होगी दयाबेन की वापसी
वहीं अब खबर है कि जल्द ही दयाबेन की वापसी भी होने जा रही है. हालांकि दिशा वकानी शो का हिस्सा नहीं होंगी बल्कि किसी और चेहरे की तलाश हो रही है. जो इस रोल के साथ न्याय कर सके.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे