Naagin 6 Final Episode: टीवी की नागिन का आखिरी पड़ाव अब शुरू हो चुका है. अपनी मंजिल को पाने के लिए वो हर मुमकिन कोशिश में लगी है. नागिन 6 (Naagin 6) का नया प्रोमो सामने आया है. जिसमें तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) देवदास की पारो बनीं नजर आ रही हैं और ‘सिलसिला ये चाहत का’ गाने पर डांस कर रही हैं. कहा जा रहा है कि जल्द ही नागिन 6 ऑफ एयर होने जा रहा है और अब शो में कहानी का अंत दिखाया जा रहा है.    


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें तेजस्वी प्रकाश देवदास फिल्म की ऐश्वर्या राय की तरह सजी धजी नजर आ रही हैं और हाथ में दीया लेकर डांस करती दिख रही हैं. इस प्रोमो के कैप्शन में लिखा गया है – शुरू होगा नागिन की कहानी का आखिरी पड़ाव, क्या उसे अपनी मंजिल मिल पाएगी?



रिपोर्ट्स की माने तो नागिन 6 ऑफ एयर होने जा रहा है. अब तक टीआरपी में टॉप 10 मे रहा ये शो लोगों को खूब पसंद आया. लेकिन अब इसे बंद करने का फैसला ले लिया गया है. फरवरी में इसे लेकर कुछ इस तरह की खबरें आई थीं लेकिन इसे फिर से एक्सटेंड कर दिया गया. लेकिन अब लोगों का क्रेज इस शो को लेकर कम देखने को मिल रहा है यही वजह है कि शो को बंद करने का फैसला ले लिया गया है. 


इस वीकेंड टेलीकास्ट होगा आखिरी एपिसोड
जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक इस हफ्ते का वीकेंड शो का आखिरी एपिसोड होगा. वहीं ये भी खबर है कि अब मेकर्स इस कहानी को एक कदम आगे ले जाना चाहते हैं और नागिन सीजन 7 की तैयारी भी कर रहे हैं. जाहिर सी बात है कि इस बार भी नई कास्ट और नई कहानी के साथ वापसी होगी. लेकिन कब ये फिलहाल रिवील नहीं किया गया है.