Manul Chudasma Replace Tunisha Sharma: अली बाबा जैसे हिट सीरियल में लीड रोल प्ले करने वालीं तुनिषा शर्मा आज इस दुनिया में नहीं हैं. काफी छोटी उम्र में वो चली गईं. दिसंबर में उनका शव अलीबाबा शो के सेट पर मिला था. कहा जा रहा है कि उन्होंने सुसाइड की लेकिन ये पूरा मामला अभी कोर्ट में चल रहा है. वहीं तुनिषा की मौत के बाद से ही मरियम का किरदार शो में नहीं दिख रहा. लेकिन अब खबर है कि शो में मरियम की एंट्री अब फिर से होने जा रही है. एक नए चेहरे के साथ.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये एक्ट्रेस हुई फाइनल
खबर है कि तुनिषा के बाद अब जो मरियम के रोल में दिखेंगीं उस एक्ट्रेस को फाइनल कर लिया गया है. वो कोई और नहीं बल्कि मनुल चूडासमा हैं जो पहले भी हिट सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. रिपोर्ट्स की माने तो मनुल को इस रोल के लिए फाइनल कर लिया गया है और जल्द ही वो शूटिंग भी शुरू करने वाली हैं. इससे पहले मनुल तेनाली रामा जैसे सुपरहिट शो में दिखी थीं और यही से उन्हें खूब पॉपुलैरिटी भी मिली. 



शो के अलीबाबा शीजान हैं जेल में
तुनिषा शो में मरियम थीं तो अलीबाबा थे मोहम्मद शीजान खान जिन पर तुनिषा के परिवारवालों ने उनकी बेटी को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाया है. जिसके चलते ही उन्हें हिरासत में लिया गया था और अब तक उन्हें जमानत नहीं मिल सकी है. शीजान खान जेल में हैं और उसके बाद अब शो में उन्हें एक्टर अभिषेक निगम रिप्लेस कर चुके हैं. जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है. शो को आगे बढ़ाया जा रहा है कि लेकिन मरियम और अली बाबा की केमिस्ट्री को भी दर्शक मिस कर रहे हैं यही वजह है कि शो में अब इस किरदार की वापसी की कोशिशें तेज कर दी गई हैं. पहले खबर थी कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिखीं आराधना शर्मा ये किरदार निभाने जा रही हैं लेकिन फिलहाल मनुल के नाम पर चर्चा हो रही है.     


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे