Rochelle Rao Baby Girl: एक और टीवी सेलेब्स के घर किलकारियां गूंज उठी हैं. रोशेल राव (Rochelle Rao) और कीथ सीक्वेरा (Keith Sequeira) माता-पिता बन गए हैं उनके घर बेटी ने जन्म लिया है. शादी के पांच साल के बाद उनके घर ये खुशखबरी आई है और अब मम्मी-पापा बनकर दोनों बहुत ही खुश है. बेटी का जन्म 1 अक्टूबर को हुआ और अब सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उन्होंने ये खुशखबरी सभी के साथ शेयर की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक बेहद ही खूबसूरत वीडियो शेयर करते हुए रोशेल और कीथ ने ये खुशखबरी शेयर की है. इस पोस्ट में उन्होंने बताया कि वो सांतवे नहीं बल्कि नौंवे आसमान पर हैं. इस पोस्ट पर अब सेलेब्स और उनके फैंस कमेंट कर उन्हें बधाई दे रहे हैं. हालांकि अभी रोशेल ने बेटी के नाम का खुलासा नहीं किया है. 



एक महीने पहले हुआ था बेबी शावर
5 साल पहले रोशेल ने कीथ सीक्वेरा से शादी की थी और कुछ महीने पहले ही उन्होंने प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी जिसके बाद से ही उनके फैंस काफी एक्साइटेड थे. पिछले महीने ही रोशेल राव की गोदभराई की रस्म हुई जिसकी सारी तैयारियां खुद कीथ सीक्वेरा ने की थी और इसमे परिवार के अलावा उनके करीबी दोस्त भी शामिल हुए. लाइफ के एक नए चैप्टर की शुरुआत से पहले दोनों ने खूब जश्न मनाया. 


द कपिल शर्मा शो से हुई फेमस
रोशेल राव को इंडस्ट्री में काफी समय हो चुका है लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा फेम द कपिल शर्मा शो से मिला. जहां वो अलग अलग किरदारों में दिखीं लेकिन इनमे सबसे ज्यादा पॉपुलर हुआ लॉटरी का किरदार. हालांकि इससे पहले वो बिग बॉस में दिखी थीं और यहां से भी उन्हें खूब पहचान मिली. 


मैटरनिटी फोटोशूट हुआ था वायरल
रोशेल राव ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कई मौकों पर मैटरनिटी फोटोशूट करवाया और इसकी झलक भी शेयर की थी. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हुईं.