GHKKPM: 'गुम है किसी के प्यार में' (Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein) सीरियल में जहां एक ओर सई और सत्या की शादी हुई तो वहीं अब इस सीरियल से पाखी ने अलविदा कह दिया है. पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि प्रेग्नेंसी की वजह से पाखी ने ये फैसला लिया लेकिन ऐसा नहीं है. खबरों की मानें तो सीरियल का असर उनकी मेंटल हेल्थ पर पड़ रहा था जिसकी वजह से उन्होंने शो को छोड़ने का फैसला लिया. लेकिन क्या आपको पता है ऐश्वर्या शर्मा से पहले कई हीरोइनों को पत्रलेखा का रोल ऑफर हुआ था लेकिन उन्होंने इस रोल को करने से इनकार कर दिया था बाद में ऐश्वर्या इस रोल के लिए फाइनल हुई. जानिए उन हसीनाओं के नाम जिन्हें ऐश्वर्या से पहले ये रोल ऑफर हुआ था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मानसी श्रीवास्तव
खबरों की मानें तो ऐश्वर्या से पहले ये रोल मानसी श्रीवास्तव को ऑफर हुआ था. लेकिन इस रोल को उन्होंने ठुकरा दिया था. मानसी वही हैं जो 'इश्कबाज' सीरियल में नजर आई थीं.


 



 


अपर्णा दीक्षित और एरिका
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मानसी के अलावा ये रोल एरिका फर्नांडिस और अपर्णा दीक्षित को ऑफर हुआ था. लेकिन निजी कारणों की वजह से अपर्णा इस शो को नहीं कर पाईं. वहीं बात करें एरिका की तो उन्हें साइड रोल प्ले नहीं करना था.लिहाजा शो को करने से मना कर दिया.


 


 



 


भूमिका गुरुंग और समीक्षा जायसवाल
पत्रलेखा का रोल भूमिका गुरुंग और समीक्षा जायसवाल को भी ऑफर हुआ था. लेकिन भूमिका का ऑडीशन मेकर्स को पाखी के रोल के लिए परफेक्ट नहीं लगा और समीक्षा सेकेंड लीड नहीं बनना चाहती थी इसलिए शो से किनारा कर लिया था.


 



 


ऐसे सिलेक्ट हुई थीं ऐश्वर्या
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जिस वक्त ऐश्वर्या ने इस रोल के लिए ऑडीशन दिया था मेकर्स को उनका अंदाज काफी पसंद आया था और झट से उन्हें इस रोल के लिए सिलेक्ट कर लिया था.