Palak Tiwari Latest News: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi ki Jaan) रिलीज हो चुकी है जिसका इंतजार काफी समय से फैंस कर रहे थे. वहीं इस फिल्म ने कई एक्टर्स का सपना भी पूरा कर दिया है जिनमें से एक हैं पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी. जिन्होंने सिल्वर स्क्रीन पर छाने का सपना देखा था और उस सपने को अब वो जी भी रही हैं. वहीं पलक तिवारी के सौतेले पिता अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) भी उनकी परफॉर्मेंस से काफी इम्प्रेस्ड हैं. लिहाजा उन्होंने एक लंबी चौड़ी पोस्ट भी शेयर की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अभिनव कोहली ने बांधे तारीफों के पुल
श्वेता तिवारी ने दूसरी शादी टीवी एक्टर अभिनव कोहली से की थी लेकिन दोनों के बीच कुछ सालों में ही विवाद हो गया. लिहाजा इनका रिश्ता भी टूट गया. श्वेता अपने बच्चों को लेकर अभिनव से भी अलग हो गईं. लेकिन अब सौतेली बेटी पलक की एक्टिंग को लेकर अभिनव ने पोस्ट किया है और जमकर तारीफ की है. उन्होंने बिना कोई तस्वीर शेयर किए कैप्शन में लिखा- बिल्कुल रीयल परफॉर्मेंस. एक पल के लिए भी गलत इमोशन नहीं दिखा. बढिया डांस. लेकिन फिल्म इंडस्ट्री के कानून के हिसाब से हीरोइन से बेहतर लगने की कोई इजाजत नहीं है और इसमें किसी की कोई मिस्टेक नहीं है.



हालांकि इस पोस्ट पर कोई तस्वीर शेयर ना करते हुए अभिनव ने कमेंट सेक्शन को भी ऑफ कर दिया है जिससे इस पोस्ट पर कोई कमेंट ना कर सके. 


2013 में श्वेता तिवारी से की थी शादी
श्वेता तिवारी ने पहली शादी राजा चौधरी से की थी जिसके बाद ही पलक तिवारी का जन्म हुआ. लेकिन राजा चौधरी के साथ श्वेता तिवारी का रिश्ता टूट गया. जिसके बाद श्वेता 2013 में अभिनव कोहली से दूसरी शादी की और बेटे रेयांश को श्वेता ने जन्म दिया. लेकिन 2017 के बाद दोनों का रिश्ता भी खराब हो गया और फिलहाल वो अलग रह रहे हैं. 


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|