Ali Merchant Latest News: टीवी एक्टर और फेमस डीजे अली मर्चेंट (Ali Merchant) ने पहले दो शादियां कीं और दोनों ही असफल रहीं लेकिन अब तीसरी बार फिर से इश्क में घायल हुए अली शादी करने जा रहे हैं. उन्होंने अपनी नई गर्लफ्रेंड अंदलीब जैदी संग सगाई कर ली है. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. अंदलीब एक मॉडल हैं जो अली संग काफी समय से रिश्ते में हैं लेकिन अब दोनों ने अपने रिश्ते को एक कदम आगे ले जाने का मन बना लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अली मर्चेंट ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया है जिसमे अली मर्चेंट किसी यॉर्ट में घुटनों पर बैठकर अंदलीब को प्रपोज करते दिख रहे हैं. वहीं उनकी गर्लफ्रेंड भी इस मौके पर काफी इमोशनल दिखीं और उन्होंने खुशी से अली को गले लगा लिया. ये वीडियो बुर्ज खलीफा के सामने की है. 
इस वीडियो के कैप्शन में अली ने लिखा- उसने हां कर दी. वहीं जैसे ही अली ने ये वीडियो शेयर की तो उन्हें बधाई और शुभकामनाएं देने वालों का तांता लग गया.



बिग बॉस के घर में की थी पहली शादी
अली मर्चेंट ने पहली शादी 2010 में सारा खान से हुई थी जो उस वक्त विदाई सीरियल से घर-घर में संस्कारी बहू के तौर पर फेमस हो चुकी थीं. खास बात ये थी कि ये शादी बिग बॉस के घर में हुई क्योंकि उस वक्त दोनों ही बिग बॉस के कंटेस्टेंट थे. इस शादी के चर्चे हर जुबां पर उस वक्त थे. क्योंकि किसी रियलिटी शो में होने वाली ये पहली शादी थी. लेकिन दुर्भाग्य ये था कि दोनो की शादी 2 महीने भी नहीं चली. इनका रिश्ता बेहद जल्द ही टूट गया था. 2010 में शादी और 2011 में दोनों ने तलाक ले लिया. 


2016 में हुई दूसरी शादी
अली मर्चेंट ने दूसरी शादी साल 2016 में अनम से की लेकिन ये रिश्ता भी ज्यादा नहीं टिक सका. कुछ ही समय बाद दोनों के अलगाव की खबर आने लगी और आखिरकार तलाक लेकर दोनो ने रिश्ता खत्म कर दिया. अब वो तीसरी बार शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं.