Tunisha Sharma Last Rites: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार हो गया है. मुंबई के मीरा रोड श्मशान घाट पर तुनिषा पंचतत्व में विलीन हुईं. तुनिषा के अंतिम संस्कार में आरोपी शीजान खान की मां और बहन भी पहुंची हैं. तुनिषा के अंतिम संस्कार में दोनों भावुक नजर आईं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि टेलीविजन अभिनेत्री तुनिषा शर्मा (21) ने शनिवार को महाराष्ट्र के पालघर जिले के वसाई में एक धारावाहिक के सेट पर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी. पुलिस ने बताया कि तुनिषा शर्मा सेट पर शौचालय गई और काफी देर तक नहीं लौटी. जब दरवाजा तोड़ा गया तो उन्हें अंदर फंदे से लटका पाया गया. तुनिषा शर्मा ने कई टेलीविजन धारावाहिकों में अभिनय किया था.



पुलिस ने तुनिषा शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में उनके 27 वर्षीय साथी अभिनेता शीजान खान को रविवार को गिरफ्तार कर लिया. वालिव पुलिस थाने के थाना प्रभारी अधिकारी ने बताया कि तुनिषा शर्मा की मां की शिकायत पर वालिव पुलिस ने मृतका के साथ काम करने वाले अभिनेता शीजान खान के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाने) के तहत मामला दर्ज किया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया.


तुनिषा शर्मा ने टीवी धारावाहिक ‘भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप’ और ‘चक्रवर्तीं अशोक सम्राट’ के अलावा ‘फितूर’ और ‘बार बार देखो’ जैसी फिल्मों में अभिनय के जरिये पहचान हासिल की थी. यह घटना शनिवार को एक सेट पर हुई थी, जहां धारावाहिक ‘अली बाबा : दास्तां-ए-काबुल’ की शूटिंग की जा रही थी.


तुनिषा शर्मा की मां ने अपनी शिकायत में दावा किया है कि उनकी बेटी और शीजान खान एक-दूसरे से प्यार करते थे. उन्होंने शीजान खान को अपनी बेटी को आत्महत्या के लिए उकसाने का जिम्मेदार ठहराया है. अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला.


तुनिषा की मां ने क्या आरोप लगाया?


तुनिषा शर्मा की मां ने आरोप लगाया कि शीजान खान ने उनकी बेटी को धोखा दिया और उसका इस्तेमाल किया. उन्होंने आरोप लगाया, शीजान खान के तुनिषा के साथ संबंध थे और उसने उससे शादी करने का वादा किया था. तुनिषा के अलावा दूसरी महिलाओं के साथ भी उसके रिश्ते थे. उसने तीन से चार महीने तक तुनिषा का इस्तेमाल किया. उन्होंने कहा, शीजान को सजा मिलनी चाहिए. उसे बख्शा नहीं जाना चाहिए. मैंने अपनी बेटी खो दी है.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं