Divya Agarwal News: दिव्या अग्रवाल अपनी लव लाइफ को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में रही हैं. पहले प्रियांक शर्मा, फिर वरुण सूद और अब वो फाइनली अपूर्व पडगांवकर संग सगाई कर चुकी हैं. लेकिन वो कहते हैं कि अतीत रह रहकर टक्कर मारता है और लौटकर जरूर आता है. दिव्या भले ही सब कुछ पीछे छोड़कर आगे बढ़े चुकी हों लेकिन एक बार फिर मानो आईने की तरह सब कुछ आंखों के सामने आकर खड़ा हो गया हो. सोशल मीडिया पर ही वरुण सूद की बहन ने दिव्या से अपनी खानदारी जूलरी मांग ली तो बस तिलमिलाई दिव्या ने करारा जवाब भी दे डाला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, कुछ समय पहले वरुण फैन के साथ सोसल मीडिया पर बात कर रहे थे. इस दौरान वरुण सूद से दिव्या के साथ चीट करने को लेकर भी सवाल किया जिसके जवाब में उन्होंने कभी भी दिव्या को चीट ना करने की बात कही. लेकिन इसी बीच बात तब बढ़ गई जब वरुण की बहन ने सोशल मीडिया पर ही लिख डाला कि दिव्या ने अब तक उनकी खानदानी जूलरी नहीं लौटाई है. भले ही ये ट्वीट कुछ समय के बाद डिलीट कर दिए गए थे लेकिन उससे पहले ही ये पोस्ट दिव्या की जानकारी में आ गई और उन्होंने भी इस पर रिप्लाई करने में जरा भी देर नहीं की. दिव्या ने लिखा- ओह माई गॉड, सिर्फ यही नहीं..सब कुछ ले लो. पर इस बारे में बात करना बंद करो क्योंकि कुछ न्यूज पोर्टल पर इसे लेकर तुम्हे अटेंशन मिल रही है. 



वहीं इसके बाद दिव्या ने 23 फरवरी को एक पोस्ट किया जिसमें वो जूलरी नजर आ रही थी. इसे पोस्ट करते हुए उन्होंने मैं जूलरी लौटा रही हूं..लेकिन Kisses (चॉकलेट) के साथ.



वरुण से हो चुका है ब्रेकअप
दिव्या और वरुण का रिश्ता काफी समय तक चला. दोनों काफी सीरियस थे और बात शादी तक भी जा पहुंची थी लेकिन फिर अचानक इनके ब्रेकअप की खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया था. हालांकि अब दोनों आगे बढ़ चुके हैं. 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे