Vicky Kaushal The Great Indian Family: जहा हटके जरा बचके के बाद अब विक्की कौशल (Vicky kaushal) द ग्रेट इंडियन फैमिली (The Great Indian Family) में नजर आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जो उनके फैंस को काफी पसंद भी आया है. तो अब इंतजार है बस फिल्म की रिलीज का लेकिन उससे पहले स्टार कास्ट प्रमोशन में जुटी है और उसी सिलसिले में विक्की और मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) जा पहुंचे कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) में जहां उन्होंने इस खेल को तो खेला ही लेकिन साथ ही कुछ मजेदार खुलासे भी किए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शादी को लेकर खोला बड़ा सीक्रेट
शो के मजेदार प्रोमो शेयर किए जा रहे हैं. जिसमे विक्की अपनी शादी को लेकर किए गए सवाल का मजेदार जवाब देते दिख रहे हैं. एक कंटेस्टेंट शो में विक्की से पूछता है कि उनकी शादी का मेन्यू किस ने फाइनल किया था. तब विक्की ने बताया कि ब्रेकफास्ट का मेन्यू उन्होंने फाइनल किया था क्योंकि ब्रेकफास्ट में परांठे और छोले भठूरे जरूरी थी. वहीं डिनर का मेन्यू कैटरीना ने फाइनल किया था और क्यों उसकी वजह आप खुद विक्की की जुबानी इस प्रोमो में सुन लीजिए.



9 दिसंबर, 2021 को विक्की और कैटरीना ने शादी की थी जो कि एक डेस्टिनेशन वेडिंग थी. शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर के फोर्ट बरवाड़ा में हुई जो बेहद ही खूबसूरत लोकेशन है. बेहद ही इंटीमेट वेडिंग में दोनों ने सात फेरे लिए. जिसमे परिवार और करीबियों के अलावा बॉलीवुड की कुछ हस्तियां शामिल हुई थीं. इस शादी के चर्चे आज तक भी होते हैं. 


22 सितंबर को रिलीज हो रही द ग्रेट इंडियन फैमिली
वहीं बात करें विक्की कौशल की फिल्म की तो उनकी अपकमिंग मूवी द ग्रेट इंडियन फैमिली इसी महीने 22 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म का ट्रेलर फैंस को पसंद आया है और इस फिल्म में वो पहली बार मानुषी छिल्लर के साथ दिखेंगे. फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी.