Karan Mehra and Nisha Rawal Fight: जिस रिश्ते को प्यार और भरोसे से बांधा गया हो उस रिश्ते का टूटना दिल के टूटने जितना ही दर्द देता है. इस वक्त इस दर्द से करण मेहरा और निशा रावल दोनों ही गुजर रहे हैं. हैरानी की बात ये कि करण ने निशा पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं जिनमें से निशा का उनके राखी भाई के साथ नाजायज संबंध का होना भी है. जी हां...2021 में जब निशा रावल ने कैमरों के सामने चीख चीख कर करण मेहरा को बदनाम किया तो हर कोई शॉक्ड रह गया था लेकिन कुछ महीनों के बाद करण ने पत्नी निशा को लेकर जो खुलासे किए वो भी फैंस के लिए किसी सदमे से कम नहीं था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पत्नी निशा पर लगाया एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोपट
इस विवाद के सामने आने के कुछ महीनों बाद करण मेहरा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कई खुलासे किए थे. उन्होंने मीडिया के सामने जाहिर किया था कि किस तरह वो कई महीनों से अपने बेटे से दूर हैं लेकिन उन्हें मिलने नहीं दिया जा रहा है. यही नहीं उन्होंने बताया था कि उन्हें झूठे आरोपों में घेरा गया है. उन्होंने तब चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया था कि उनकी पत्नी निशा जहां उन पर गलत आरोप लगा रही हैं तो वहीं वो खुद किसी दूसरे शख्स के साथ घर में रही रही हैं. वो घर भी करण मेहरा का ही था. तब करण ने बताया था कि वो शख्स कोई और नहीं बल्कि उनका राखी भाई है जिसने निशा का कन्यादान किया था. लेकिन आज वो उन्हीं के साथ नाजायज रिश्ते में हैं और उन्हीं के घर पर लिव इन में रह रही हैं.     


निशा ने भी करण पर लगाए थे संगीन आरोप
दोनों के बीच का विवाद तब सामने आया था जब निशा अचानक सिर पर पट्टी बांधकर पुलिस स्टेशन पहुंच गई थी और एक्टर के खिलाफ जमकर शिकायत की. मीडिया के सामने भी निशा ने करण को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया था जिसके बाद करण को हिरासत में भी ले लिया गया था.   


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं