Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ये रिश्ता क्या कहलाता है ( Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के आने वाले एपिसोड में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है. हर्षद चोपड़ा, प्रणाली राठौड़ और जय सोनी स्टारर शो में दो मां के बीच जंग होने वाली है. जैसे ही मंजरी को अभीर की सच्चाई पता चलती है वैसे ही वो ठान लेती है कि वो अभीर को बिरला बना कर रहेगी. चाहे उसे ये करने के लिए अक्षरा को कोर्ट में ही क्यों ना घसीटना पड़े. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कोर्टरुम में होगा ड्रामा


आने वाले एपिसोड में देखेने को मिलेगा कि किस तरह अभिमन्यु अक्षरा को कोर्ट में घसीटता है. जहा दोनों अभीर की कस्टडी के लिए लड़ेंगे. कोर्ट में अभिमन्यु की वकील कहतीं हुई नजर आएंगी कि अक्षरा और अभिनव एक मिडिल क्लास फैमिली से हैं. अक्षरा जैम बनाकर अभीर की परवरिश कैसे कर सकती है, वहीं दूसरी तरफ बिरला खानदान के पास सब कुछ है. जिससे की अभीर की परवरिश बहुत अच्छे से हो पाएगी . उसे कभी भी किसी भी चीज की कमी नहीं होगी. 


किसे मिलेगी अभीर की कस्टडी


ऐसे में अक्षरा ये सारी बाते सुनकर डर जाएगी और उसे अभीर को खोने का डर सताने लगेगा. वहीं दूसरी तरफ कोर्टरुम के बाहर जब अक्षरा गिरने वाली होती है तभी हमेशा की तरह अभिमनयु उसे आकर बचा लेगा,लेकिन अक्षरा उसका हाथ झटक कर ये कहती हुई नजर आएगी की तुमने सब कुछ खराब कर दिया है तो ये नाटक मत करो. अक्षरा अभिमन्यु पर उसकी गरीबी का मजाक उड़ाने का आरोप लगाएगी और गुस्से में वहा से चली जाएगी. अब देखना ये होगा की मां बाप की इस जंग में आखिर कौन जीतता है.