IRCTC Thailand Tour: अगर आप काफी समय से विदेश घूमने का सोच रहे हैं तो इस साल आपका सपना पूरा हो सकता है. 2022 के आखिरी महीने में आप थाईलैंड की सैर कर सकते हैं. आपको बता दें कि IRCTC आपके लिए एक बढ़िया हवाई टूर लॉन्च कर रहा है. इस पैकेज में आपको 5 रात और 6 दिनों तक थाईलैंड में रहने का मौका मिलेगा. आइए टूर पैकेज की पूरी डिटेल के बारे में जानते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

IRCTC करेगा व्यवस्था
इस टूर के लिए यात्रियों को लखनऊ से फ्लाइट बैकॉक (थाइलैण्ड) वाया कोलकाता एवं वापसी की यात्रा बैकॉक (थाइलैण्ड) से लखनऊ वाया बेगंलुरू की होगी. इस टूर पैकेज में आने जाने के लिए वीजा, खाने पीने, और तीन सितारा होटल में ठहरने की व्यवस्था सब IRCTC करेगा.


इन जगहों पर घूमने को मिलेगा
इस पैकेज में आपको थाइलैंड की सबसे मशहूर जगहों पर घूमने का मौका मिलेगा. आपको पटाया में अलकजार शो,कोरल आईलैण्ड एव नांग नूच ट्रापिकल गार्डन, बैंकॉंक में जेम्स गैलरी, बैंकॉंक का हाफ डे सिटी टूर, चाओ प्राया क्रूज, सफारी वर्ल्ड तथा मरीन पार्क आदि जगहों पर घुमाया जाएगा.


ऐसे करें बुकिंग
इस टूर पैकेज की बुकिंग करने के लिए प्रति व्यक्ति के ठहरने का किराया 73,000रुपये हैं और दो- तीन लोगों के  पर एक साथ ठहरने पर प्रति व्यक्ति 62,900 का खर्च आएगा. इसकी बुकिंग करने के लिए आप लखनऊ के IRCTC कार्यालय में संपर्क कर सकते हैं. आप चाहे तो इसकी ऑनलाइन बुकिंग भी IRCTC की वेबसाइट पर जाकर कर सकते हैं. इस टूर के विषय में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए आप 8287930922/8287930902/8287930911 पर कॉन्टैक्ट कर सकते हैं.


बुकिंग के लिए जरूरी डाक्युमेंट
इस यात्रा पर जाने के लिए आपके पास वैलिड पासपोर्ट होना जरूरी है. इसके अलावा 6 महीने का बैंक स्टेटमेंट, आवेदक की दो फोटो जो कि तीन महीने से अधिक पुरानी नहीं होनी चाहिए और उसपर आवेदक का साइन होना चाहिए. इस यात्रा को 5 दिसंबर 2022 से 12 दिसंबर 2022 तक संचालित किया जाएगा.


ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर