Couples Best Travel Places: कपल के लिए लाजवाब हैं ये 4 जगह, आप भी हो जाएंगे दीवाने; न्यू ईयर पर लें पूरा मजा

Best Travel Places For Couples: नया साल आने वाला है और इस बार आप न्यू ईयर (New Year) पर खूब मजे ले सकते हैं. आप इस बार के न्यू ईयर को अपने जीवनसाथी के साथ मनाकर इसे जिंदगीभर के लिए यादगार बना सकते हैं. अगर आपके पास बजट को लेकर दिक्कत है तो कम पैसे में भी आप भारत की इन खूबसूरत जगहों पर घूम सकते हैं. हमसफर के साथ न्यू ईयर की पार्टी (New Year Party) यहां करने में आपको खूब मजा आएगा. बहुत सारे कपल्स न्यू ईयर पर शिमला (Shimla), मनाली (Manali), गोवा (Goa) और उदयपुर (Udaipur) घूमने जाते हैं. इस बार आप भी यहां पहुंचकर भरपूर आनंद ले सकते हैं.

विनय त्रिवेदी Mon, 19 Dec 2022-2:19 pm,
1/4

राजस्थान का उदयपुर शहर भी कपल्स के लिए बेस्ट डेस्टिनेशन है. यहां बड़ी संख्या में विदेशी पर्यटक भी आते हैं. उदयपुर में आप नए साल के मौके पर अपने जीनवसाथी के साथ लेक पैलेस, जग मंदिर, मानसून पैलेस और सिटी पैलेस घूम सकते हैं. आप यहां घूमने का खूब आनंद ले सकते हैं.

2/4

गोवा जाने के बारे में तो हर कपल सोचता है. आप भी नए साल पर अपने इस ड्रीम को पूरा कर सकते हैं. अगर आपको ठंड अधिक पसंद नहीं है तो गोवा आपके लिए बेस्ट प्लेस  है. गोवा में न्यू ईयर बहुत धूमधाम से मनाया जाता है. यहां आप अपने जीवनसाथी के साथ न्यू ईयर की पार्टी कर सकते हैं और खूब मजा ले सकते हैं.

3/4

कपल्स को शिमला जाना बहुत पसंद आता है. हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला भारत की खूबसूरत जगहों (Beautiful Places) में से एक है. आप भी अपने हमसफर के साथ न्यू ईयर की पार्टी शिमला में कर सकते हैं. शिमला में ठीकठाक होटल का किराया 1 हजार से 1500 रुपये है. आप यहां समर हिल्स, द स्केंडल पॉइंट, द शिमला स्टेट म्यूज़ियम, चाडविक फॉल्स और मॉल रोड आदि जगहों पर जाकर घूम सकते हैं.

4/4

हिमाचल प्रदेश में स्थित मनाली को भी कपल्स के लिए बेस्ट प्लेस माना जाता है. यहां की खूबसूरती हर किसी का दिल छू लेती है. लाखों की संख्या में कपल यहां हर साल आते हैं. न्यू ईयर पर भी कपल्स की भीड़ यहां दिखाई देती है. मनाली में भी होटल का किराया ज्यादा नहीं है. 1500 रुपये में आप यहां के अच्छे होटल में रुक सकते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link