New year party: न्‍यू ईयर पर दोस्‍तों के साथ इन 5 जगहों पर मचाएं धमाल, यादगार रहेगा नया साल

New Year Party 2023: आपने न्यू ईयर के बारे में कुछ सोचा या इस साल भी हर बार की तरह सेलिब्रेट करने वाले हैं. अभी भी कम समय में आप बेहतरीन जगह जाकर न्‍यू ईयर को बर्बाद होने से बचा सकते हैं. आप इन 5 जगहों पर घूमने के बारे में प्‍लान कर सकते हैं जहां आप एंजॉय ही एंजॉय करने वाले हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 31 Dec 2022-12:36 pm,
1/5

उदयपुर

झीलों की नगरी उदयपुर जाकर भी आप न्‍यू ईयर सेलिब्रेट कर सकते हैं. यहां नाइट में आपको खुब मजा आने वाला है. आप 5 से 6 हजार के बजट में उदयपुर घूमने का मजा ले सकते हैं. 

2/5

पोंडिचेरी

पोंडिचेरी एक शानदार पर्यटन स्थल है,  जो अछूते समुद्र तटों के लिए फेमस है. यहां आप घूमने जाएंगे तो सूर्यास्त और सूर्योदय तक मजा ही मजा करने वाले हैं और नाइट में भी आप यहां लुत्‍फ उठा सकते हैं. आप यहां फ्रांस की औपनिवेशिक इमारतों को देखने जा सकते हैं. नए साल के जश्‍न के लिए आप अपने पार्टनर के साथ यहां जाने के बारे में प्‍लान कर सकते हैं. 

3/5

कसोल घूम कर आए

सर्दी के मौसम में हिमाचल प्रदेश घूमना आपके लिए बहुत ही यादगार हो सकता है. ऐसे में सर्द हवा के मौसम में आप कसोल जाने के बारे में प्‍लान कर सकते हैं. यहां आप एडवेंचर भी कर सकेंगे. अगर आप दिल्‍ली से कसोल जाना चाहते हैं तो 5 से 6 हजार रुपये के बजट में आप यहां घूम कर आ सकते हैं. 

4/5

जयपुर

अगर आप अच्‍छे से जयपुर का दिदार करना चाहते हैं तो आपको दिवाली और न्‍यू ईयर पर जयपुर जाने का प्‍लान करना चाहिए क्‍योंकि इस दौरान आप यहां कुछ अलग ही आनंद लेने वाले हैं. 2022 का खुबसुरत अंत करने और 2023 की शानदार शुरुआत के लिए आप जयपुर जाने के बारे प्‍लान जरूर करें.  

5/5

गोवा घूम कर आए

न्‍यू ईयर के मौके पर आप गोवा घूमने के बारे में प्‍लान कर सकते हैं. यहां आप फूल एंजॉय करने वाले हैं. यहां का नाइट कल्‍चर आपको खूब पसंद आने वाला है. अगर आप ग्रुप में या पार्टनर के साथ न्‍यू ईयर सेलिब्रेट करना चाहते हैं, तो आपके लिए बेस्‍ट प्‍लेस हो सकती है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link